Archived

लेडी सिंघम को दबंगई दिखाना पड़ा भारी, 40 लाख लोगों ने देखा यह Video

Special Coverage News
14 July 2017 6:34 AM GMT
लेडी सिंघम को दबंगई दिखाना पड़ा भारी, 40 लाख लोगों ने देखा यह Video
x
युवकों को दबंगई दिखाना एक लेडी सिंघम पुलिस पर काफी भारी पड़ गया है।
जबलपुर: युवकों को दबंगई दिखाना एक लेडी सिंघम पुलिस पर काफी भारी पड़ गया है। उसे अंदाजा नहीं था कि युवकों की कार में चढ़ी ब्लैक फिल्म हटाने को लेकर इतना बवाल होगा। दरअसल कार सवार युवकों को दरोगा ने रास्ते में रोक लिया। पुलिसवाले ने कहा कि एक शख्स ने उन युवकों की शिकायत की है। इस दौरान महिला दरोगा उषा सोमवंशी कार में चढ़ी ब्लैक और फिल्म हटाने लगी।
वही जब एक युवक ने साथी खुद फिल्म निकालने के लिए कहा तो वह उसे हड़का कर दूर कर दिया। वह कार पर चढ़ी सारी फिल्म को एक-एक करके उतारने लगी। कार चला रहे एक युवक ने आरोप लगाया कि सोमवंशी ने उसे मारा है। युवकों ने इस पूरी घटना की
VIDEO
बनाकर इसे फेसबुक बर डाल दिया। इस वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। युवकों की शिकायत पर महिला पुलिस को चौकी प्रभारी से हटाकर सीएसपी जबलपुर अटैच किया है।
डुमना चौकी प्रभारी उषा सोमवंशी ने कहा कि उन्हें एक फैमिली ने सूचना दी थी कि कुछ युवक उनके साथ छेड़छाड़ और गाली-गलौज कर रहे थे। जिसके कारण कार को रोककर जांच की गई थी। सभी कारों में ब्लैक फिल्मे लगीं हुईथीं, जिन्हें हटाने पर कार सवार पुलिसकर्मियों से छिना झपटी करने लगे थे, जिसके कारण उन पर सख्ती की गई थी।
दक्षिणी मिलौनीगंज नालबंद मोहल्ला निवासी मो. अकील ने बताया कि रविवार की शाम वह अपने 7-8 दोस्तों के साथ तीन कारों में डुमना रोड पर घूमने पहुंचा था। रविवार होने के कारण सड़क पर काफी भीड़भाड़ भी थी। वे लोग एयरपोर्ट के पास तक घूमने के बाद लौट रहे थे। तभी डुमना चौकी के सामने एसआई उषा सोमवंशी और उनके स्टाफ ने सिर्फ उसकी और साथियों की कार रोककर तलाशी लेने के लिए कहा। जिस पर सभी कारों की तलाशी दे दी गई।
अकील ने बताया कि गाड़ी,
लाइसेंस व रजिस्ट्रेशन
चेक करने के बाद दो पुलिसकर्मी उन्हें गालियां देते हुए कार में काली फिल्म लगी होने की बात करने लगे। अकील ने बताया कि उसने व साथियों ने स्क्रैच लगने की बात करते हुए शहर पहुंचते ही मैकेनिक से फिल्म निकालने की बात कही तो एसआई सोमवंशी भड़क उठीं और उसे डांटने लगीं। इसी दौरान दो सिपाही आए जिन्होंने एसआई के कहने पर उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। सिर में डंडा लगते ही वह बेहोश होकर गिर गया, जब होश आया तो वह रांझी अस्पताल में था।
Next Story