Archived

हृदय विदारक घटना! रेलवे ट्रैक पर मृत मां के शव से लिपट दूध पीता रहा बच्चा, देखें- VIDEO

Arun Mishra
25 May 2017 9:48 AM GMT
हृदय विदारक घटना! रेलवे ट्रैक पर मृत मां के शव से लिपट दूध पीता रहा बच्चा, देखें- VIDEO
x
फोटो साभार - Twitter - @daipayanhalder
दिल को छू लेने वाले इस वीडियो को देखें...!
मध्य प्रदेश के दमोह में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है। दिल को छू लेने वाले इस वीडियो में ट्रेन से गिरकर एक मां की मौत हो गई है, लेकिन इस घटना से बेखबर बच्चा अपनी मां का दूध पीता नजर आ रहा है।

इस वीडियो में बच्चे को इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि उसकी मां अब इस दुनिया में नहीं रही और इसके बाद वह कभी अपनी मां से नहीं मिल पाएगा। बुधवार की सुबह पुलिस को जानकारी मिली एक महिला का शव रेलवे ट्रैक के पास पड़ा है और महिला के साथ एक बच्चा भी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने देखा महिला के शव के पास एक बच्चा बैठा हुआ था। बच्चे ने मां को हिलाया-ढुलाया लेकिन कोई हरकत नहीं होने के बाद वह मां के शरीर से लिपटकर दूध पीने लगा। इसे देखकर वहां मौजूद लोग भावुक हो गए।

बताया जा रहा है कि रेलवे लाइन पर मलैया फाटक के पास एक महिला अपने मासूम बच्चे के साथ ट्रेन से गिर गई। ट्रेन से गिरने के कारण महिला की मौत हो गई, लेकिन बच्चा सही सलामत बच गया। बाद में वहीं बच्चा का मां का दूध पीने लगा।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को पोस्टमार्ट्म के लिए भेज दिया और बच्चे को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। महिला और बच्चे की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

पुलिस महिला के परिजनों की तलाश में जुटी है ताकि उनका पता लगाकर बच्चे को उनके सुपुर्द कर दिया जाए। अगर बच्चे के घरवालों का पता नहीं चलता है तो उसे बालगृह भेज दिया जाएगा। जिस किसी ने भी यह वीडियो देखा बस हैरान होकर रह गया।

वीडियो -

Next Story