Archived

ममता कुलकर्णी को अदालत ने किया भगोड़ा घोषित, संपत्ति हो सकती है जब्त!

Kamlesh Kapar
23 Jun 2017 1:10 PM GMT
ममता कुलकर्णी को अदालत ने किया भगोड़ा घोषित, संपत्ति हो सकती है जब्त!
x
ड्रग्स केस में अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को भगोड़ा घोषित
नई दिल्ली: अदालत ने 2000 करोड़ के ड्रग्स केस में अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को भगोड़ा घोषित किया है। इस मामले में अदालत द्वारा ग़ैर ज़मानती वारंट जारी होने के बाद ममता की तरफ़ से कोई जवाब नहीं मिलने पर ठाणे क्राइम ब्रांच ने ममता के फ़रार होने की सूचना दी। बता दे कि कोर्ट ने ममता को 30 जून तक पेश होने को कहा है।

दरअसल साल 2016 में ठाणे पुलिस ने दो ड्रग डीलरों को पकड़ा था। उनके द्वारा दी गई सुचना पर पुलिस ने सोलापुर के एवोन लाइफ साइंसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी पर छापा मारा था। इस छापे में पुलिस ने 2000 करोड़ के इफेड्रिन ड्रग्स बरामद किये थे जिसके तार केन्या तक जुड़े थे। यही नहीं ममता कुलकर्णी के कथित पति विक्की गोस्वामी का नाम भी इस केस से जुड़ा था।

इस मामले में अब तक 16 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं जिसमे एक पूर्व विधायक के बेटे किशोर राठौड़ का नाम भी शामिल हैं। 2014 में केन्याई अधिकारियों ने विक्की और ममता को ड्रग्स की तस्करी के आरोप में हिरासत में लिया था। विक्की को इससे पहले संयुक्त अरब अमीरात द्वारा 1997 में ड्रग तस्करी में 25 साल कैद की सजा सुनाई गई थी, लेकिन अच्छे व्यवहार के कारण 2012 में जेल से रिहा कर दिया गया।
Next Story