Archived

होम मिनिस्टर के बाप ने मारा स्कूल कर्मचारी को थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

Special Coverage News
3 July 2017 9:18 AM GMT
होम मिनिस्टर के बाप ने मारा स्कूल कर्मचारी को थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल
x
Maha minister Ranjit Patil's father Vitthalrao Patil slapping a staff during inspection of a school at his village in Akola(

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार के गृह राज्य मंत्री रंजीत पाटिल के पिता वी.एन. पाटिल एक शख्स को थप्पड़ मारते और अपशब्द कह रहे है.

जिस शख्स को वीएन पाटिल ने थप्पड़ जड़ा वो स्कूल कर्मचारी है.ये मामला महाराष्ट्र के अकोला जिले का है. बता दें कि रंजीत पाटिल के पिता वी.एन. पाटिल खुद दो बार महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य रह चुके हैं. दरअसल वीएन पाटिल अकोला में एक स्कूल चलाते हैं.अकोला में ही वहां का देशमुख परिवार भी एक स्कूल चलाता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाटिल के स्कूल से ज्यादा बच्चे देशमुख के स्कूल में दाखिला लेते थे.इसी बात से खुन्नस खाकर 2013 में वीएन पाटिल ने उसकी मान्यता रद्द करवा कर उसे बंद करवा दिया था. देशमुख परिवार ने किसी तरह फिर से अपना स्कूल दोबारा शुरू करवा लिया.

स्कूल के दोबारा शुरू होने से बौखलाए वीएन पाटिल शिक्षा विभाग के कुछ अधिकारियों के साथ वहां पहुंच कर स्कूल में मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ करने लगे.इसी बीच वहां मौजूद एक कर्मचारी उनकी वीडियो बनाने लगा.उस कर्मचारी की इस हरकत पर पाटिल इतने नाराज हो गए कि उन्होंने उसे भला बुरा कहते हुए थप्पड़ जड़ दिया.इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.



Next Story