Archived

एक रॉन्ग नंबर ने बदली ऐसिड अटैक विक्टिम की जिंदगी, विवेक ओबेरॉय ने गिफ्ट किया फ्लैट

Arun Mishra
24 May 2017 12:44 PM GMT
एक रॉन्ग नंबर ने बदली ऐसिड अटैक विक्टिम की जिंदगी, विवेक ओबेरॉय ने गिफ्ट किया फ्लैट
x
एक रॉन्ग नंबर से ऐसिड अटैक विक्टिम के जीवन में खुशियों की बारात आ गई..
मुंबई : 26 साल की ऐसिड अटैक विक्टिम ललिता बेनबंसी को शायद ही पता था कि एक रॉन्ग नंबर से उनके जीवन में खुशियों की बारात आ जाएगी। साल 2012 में ऐसिड हमले की शिकार हुईं ललिता ने मंगलवार को अपने मिस्टर राइट राहुल कुमार के साथ सात जन्मों की कसमें खाईं। इन दोनों की कहानी किसी बॉलिवुड फिल्म से कम नहीं है।

साल 2012 में ललिता के भाईयों ने ही आपसी रंजिश की वजह से उनपर ऐसिड हमला कर दिया था। पूरा चेहरा जलने की वजह से तबसे अब तक ललिता की 17 सर्जरी हुई हैं और उनका आगे का ट्रीटमेंट शादी के बाद भी जारी रहेगा। ललिता मूलरूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ की रहने वाली हैं।

ललिता और राहुल का प्यार एक रॉन्ग नंबर से शुरू हुआ। जब राहुल ने गलती से ललिता का नंबर डायल कर दिया और इसके दो महीने बाद इस जोड़े ने शादी करने का फैसला ले लिया। 27 साल के राहुल CCTV ऑपरेटर के तौर पर काम करते हैं। शादी से खुशी जाहिर करते हुए ललिता ने कहा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि अब मेरी शादी होगी, लेकिन राहुल ने मेरा सच जानने के बाद भी मुझसे शादी करने का अपना फैसला नहीं बदला।'

विवेक ओबेरॉय से गिफ्ट मिला फ़्लैट
बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ललिता को गिफ्ट में एक फ्लैट दिया है। विवेक की ललिता से मुलाक़ात एक एनजीओ के कार्यक्रम में हुई थी। ललिता की उसकी हिम्मत देखकर विवेक काफी प्रभावित हो गए थे। वहीं जानी-मानी फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप घोसला ने भी ललिता के लिए शादी का जोड़ा तैयार किया।

विवेक ने ट्विटर पर शेयर की पिक्स
विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी की फोटो शेयर की। साथ ही लिखा- ' मेरी छोटी बहन ललिता की शानदार लव स्टोरी ' एक एसिड अटैक पीड़ित की खास इंसान रवि शंकर के साथ आज शादी है। विवेक ने एक और ट्वीट कर कहा, "ललिता असली हीरो है क्योंकि उसने हज़ारों एसिड अटैक सर्वाइवर्स को यह संदेश दिया हैं कि एसिड अटैक एक कॉमा होता है, फुलस्टॉप नहीं. जिंदगी में कई सारी संभावनाएं होती हैं।"



Next Story