Archived

मेट्रो में फाइन से बचने के लिए 3 फ्लोर नीचे कूदा शख्स, फिर...

Vikas Kumar
27 Jun 2017 8:15 AM GMT
मेट्रो में फाइन से बचने के लिए 3 फ्लोर नीचे कूदा शख्स, फिर...
x
मुंबई: मुंबई से एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। आपने अब-तक बस में या ट्रेन में बिना टिकट यात्रा करते हुए देखा होगा और टिकट चेकर को देखते हुए लोगों को भागते हुए भी देखा होगा। लेकिन कल सोमवार को एक आदमी फाइन से बचने के चक्कर में मुंबई मेट्रो से भागता हुआ दिखा।
इतना ही नहीं वह 18 साल के युवक ने फाइन से बचने के लिए 30 फुट की ऊंचाई से कूद गया। जी हां, ये पूरी घटना मुंबई के घाटकोपर मेट्रो स्टेशन
की है। जहां ओडिशा का रहने वाला एक युवक करीब 8.45 बजे साकी नाका स्टेशन से मेट्रो में चढ़कर घाटकोपर पहुंचा।
घाटकोपर मेट्रो स्टेशन पहुंचकर युवक टोकन को AFC गेट में डाला, लेकिन गेट नहीं खुला। फिर बाहर निकलने के लिए उसने गेट को फांदने की कोशिश की। जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी ने उसे पकड़ लिया और फाइन देने को कहा।
लेकिन युवक किसी भी तरह सुरक्षाकर्मियों से बचने के लिए वहां से भागा और 3 फ्लोर नीचे सड़क पर कूद गया
। उस युवक का नाम राजकुमार बताया जा रहा है। हालांकि, इतनी ऊंचाई से कूदने के बाद भी उसे कुछ नहीं हुआ। वे बिल्कुल सुरक्षित है। उसके एक घुटने में फ्रैक्चर है और ठोढ़ी में टांके आए हैं। सड़क पर मौजूद लोगों ने 9.15 बजे राजावडी अस्पताल में उसे भर्ती करा दिया।
ख़बरों के अनुसार राजकुमार इसी साल जनवरी में मुंबई आया है और वो बोरिवली में रहता है। उसने पहले कहा कि वह घाटकोपर किसी रिश्तेदार से मिलने आया फिर बाद में उसने कहा कि वह यहां जगन्नाथ रथ यात्रा में हिस्सा लेने आया है।
Next Story