Archived

शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या, बेटा लापता

Kamlesh Kapar
24 May 2017 5:56 AM GMT
शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या, बेटा लापता
x
Sheena Bora massacre investigating Police Inspector's wife murder
मुंबई : शीना बोरा मर्डर केस की जांच कर रहे मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या कर दी गई। वही वारदात के बाद से उनका बेटा लापता हैं। उसका मोबाइल भी स्वीच ऑफ जा रहा है। उनकी बॉडी शांताक्रूज ईस्ट में उनके घर पर मिली।

मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर गणेश्वर गानार खार पुलिस स्टेशन में तैनात हैं। शीना बोरा का केस भी इसी थाने में दर्ज किया गया था। गानार उस टीम को हैड कर रहे हैं जो शीना बोरा केस की जांच कर रही है। इसी टीम ने इस केस की मुख्य आरोपी इंद्रांणी मुखर्जी को गिरफ्तार किया था।

पुलिस के मुताबिक हत्या का शक गानार के बेटे पर जा रहा है। उसने एक नोट छोड़ा है जिसमें उसने अपनी मां को मारने की बात कही है। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले की जांच की जा रही है।

पता चला है कि सुबह 11 बजे गनोरे अपने बेटे से आखिरी बार मिले थे। बाद में वह पुलिस थाने चले गए थे। उसके बाद देर रात जब घर आए तो पत्नी का मर्डर हुआ था, हत्या कितने बजे हुई और उस वक्त बेटा कहा था इसकी जांच की जा रही है।

पुलिस ने बिल्डिंग की सीसीटीवी की तस्वीरें खंगालना शुरू कर दिया। बिल्डिंग में और कौन-कौन आया था? बेटा कितने बजे घर से निकला ये सब पता लगाया जा रहा है। बेटे की उम्र 18 साल बताई जा रही है।

गौरतलब है कि मुंबई के शीना बोरा मर्डर केस में पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी जेल में बंद हैं। साल 2012 में शीना की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में इंद्राणी के पूर्व पति और ड्राइवर भी आरोपी हैं। CBI इस मामले की जांच कर रही है।
Next Story