Home > राज्य > नीतीश कुमार के 'सुशासन' में दलित युवकों की पिटाई, मुंह में किया पेशाब

नीतीश कुमार के 'सुशासन' में दलित युवकों की पिटाई, मुंह में किया पेशाब

 Special Coverage News |  2016-07-22 11:40:00.0  |  मुजफ्फरपुर

नीतीश कुमार के सुशासन में दलित युवकों की पिटाई, मुंह में किया पेशाब

बिहार: मुजफ्फरपुर में मुखिया के दबंग पति ने महायज्ञ देखने गए दो दलित युवकों के साथ पहले जमकर मारपीट और फिर अपने भतीजे से उनके मुंह में पेशाब करवाने का मामला आया है।

पीड़ित युवक की मां सुनीता देवी का आरोप है कि 20 जुलाई को उसका पुत्र राजीव और एक रिश्तेदार मुन्ना पासवान मोटरसाइकिल से पारु थाना क्षेत्र में चल रहे अनपूर्णा महायज्ञ का मेला देखने के लिए गए थे। मेला देखने जाने के दौरान रास्ते में ही मुखिया के पति मुकेश ठाकुर ने अपने समर्थकों के साथ उन्‍हें रोक लिया और बाइक चोरी करने के आरोप मे जमकर मारा-पीटा। जातिसूचक गाली दी। उसके बाद मुखिया के भतीजे ने मुंह में पेशाब कर दिया।

उधर, मुखिया पति मुकेश ठाकुर का कहना है कि घटना की रात मैं वहां नहीं था। एक सोची-समझी साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। इस मामले में पीडि़त युवक की मां सुनीता देवी ने पारु थाने मे पारू उत्तरी पंचायत की मुखिया के पति समेत 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार ने बताया है कि मामले की सूचना मिलते संबंधित थाना अध्यक्ष के साथ साथ पश्चिमी डीएसपी को मामले की छानबीन करने का आदेश दिया गया है। जांच में जो भी सच्चाई सामने आयेगी, उसके आधार पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।


Tags:    
Share it
Top