Home > राज्य > दिल्ली एयरपोर्ट पर महिला सांसद ने DMK सांसद को जड़ें 4 थप्पड़

दिल्ली एयरपोर्ट पर महिला सांसद ने DMK सांसद को जड़ें 4 थप्पड़

 Special Coverage News |  2016-07-31 06:12:27.0  |  नई दिल्‍ली

दिल्ली एयरपोर्ट पर महिला सांसद ने DMK सांसद को जड़ें 4 थप्पड़

नई दिल्‍ली: शुक्रवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर दो सांसदों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। AIADMK की सांसद शशिकला पुष्पा ने DMK के सांसद तिरुचि शिवा को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। सूत्रों के मुताबिक DMK सांसद ने तमिलनाडु की सीएम जयललिता के खिलाफ कुछ कमेंट किया था, जिसको लेकर शशिकला भड़क उठीं और उन्होंने शिवा को थप्पड़ मार दिया।

मामला टर्मिनल थ्री के डोमेस्टिक सिक्योरिटी होल्ड एरिया का है। दोनों सांसद तमिलनाडु से राज्यसभा के लिए चुने गए हैं। दोनों एक ही फ्लाइट से चेन्नई जाने के लिए आईजीआई एयरपोर्ट पहुंचे थे। दोनों सांसदों ने मारपीट को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। जिसके बाद एयरपोर्ट में मौजूद CISF के जवानों ने दोनों को अलग किया, इस हादसे के बाद शिवा दिल्ली में अपने घर लौट गए, जबकि शशिकला चेन्नई रवाना हो गईं।

इस मामले में सांसद शशिकला ने कहा कि वे अम्मा के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकती, शिवा ने हमारी नेता पर कमेंट किया था, जिसके बाद गुस्से में हमने 4 थप्पड़ जड़ दिया। वहीं डीएमके सांसद तिरुचि शिवा का आरोप है कि सबसे पहले शशिकला ने ही उनके खिलाफ कमेंट किया और फिर जब उसका जवाब दिया तो उन्होंने सरेआम थप्पड़ मार दिया।


Tags:    
Share it
Top