Home > राज्य > चुनावी वादे पूरे नही हुए तो महिलाओं ने रोका नगरपरिषद अध्यक्ष का रास्ता

चुनावी वादे पूरे नही हुए तो महिलाओं ने रोका नगरपरिषद अध्यक्ष का रास्ता

 Arun Mishra |  2017-03-09 15:46:23.0  |  New Delhi

चुनावी वादे पूरे नही हुए तो महिलाओं ने रोका नगरपरिषद अध्यक्ष का रास्तागाडी का रास्ता रोकती महिलाएं

छतरपुर : आध्यात्म एवं सांस्कृतिक नगरी खजुराहो के वार्ड में अव्यवस्थाओं को लेकर खजुराहो नगर परिषद अध्यक्ष कबिता सिंह का रास्ता रोककर वार्ड की महिलाओं ने अपनी समस्याओं को सुनाया। महिलाओं का कहना है कि चुनाव के समय नेता जीतने के लिए वादे तो कर जाते हैं पर उन्हें पूरा कभी नही करते। उन्हें तो यह भी याद नही रहता कि वे चुनाव के समय किस जगह पर क्या बात बोल कर आए हैं। ऐसे में महिलाओं ने खुद ही नगरपरिषद अध्यक्ष का रास्ता रोक लिया और उन्हें अपनी समस्याएं सुनाई।

नेता चुनावी बादे भूल जाते है इसलिए मासूम जनता को अपने चुने हुए जनप्रतिनिधि तक अपनी बात रखने के लिए उनके घर या दफ्तर के चक्कर लगाने पड़ते है। ऐसे में महिलाओं ने खुद ही अपनी समस्याओं को हल करने के लिए रास्ता खोज लिया और अध्यक्ष महोदय जब अपनी गाडी से जा रही थी तो उनका रास्ता रोक लिया और अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

महिलाओं का कहना है की गर्मी सुरु होते पानी को लेकर संघर्ष सुरु हो जाता है और बहुत मशक्त के बाद पानी मिल पाता है

वार्डों में गन्दा पानी आ रहा है और कचड़े का अम्बार लगा रहता है होटलों का कचड़ा भी बार्डों में ही फेंका जाता है जिससे बीमारियां फेल रही है। हालांकि नगरपरिषद अध्यक्ष कविता सिंह ने महिलाओं को आस्वाशन दिया है की जल्दी ही उनकी सारी संशयों का हल कर दिया जायेगा।
जयप्रकाश श्रीवास की रिपोर्ट


Share it
Top