Archived

खुर्दा में विस्फोट 5 की मौत 3 घायल, पुलिस छानबीन में जुटी

खुर्दा में विस्फोट 5  की मौत 3  घायल, पुलिस छानबीन में जुटी
x
फ़ाइल फोटो
Khurda blast 5 killed, 3 injured in police investigation
उड़ीसा के खुर्दा जिला जंकिया थाना अन्तर्गत सिको गांव के कुम्हार मुहल्ले में मौजूद सनातन सेठी के घर में शनिवार सुबह सुबह हुए जबरदस्त विस्फोट में 5 लोगों की मौत हो जाने के साथ तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घायलों को तुरन्त इलाज के लिए खुर्दा मुख्य अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनकी हालत गम्भीर बतायी जा रही है। विस्फोट में मरने वाले 40 वर्षीय बबी सेठी, 8 वर्षीय माधवी सेठी, 4 वर्षीय टिकिली सेठी, 19 वर्षीय डली सेठी एवं 62 वर्षीय दुती सेठी का नाम शामिल है।
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह सनातन सेठी जब घर से बाहर निकले हुए थे, उसी समय यह विस्फोट हुआ है। विस्फोट इतना तेज था कि एजबेस्टस छत टूट कर गिर जाने के साथ दीवार ढह गई है। पड़ोसी घर भी इस विस्फोट से प्रभावित होने की बात पता चली है। ऐसे में छत के नीचे और कुछ लोगों के दबे होने की भी सम्भावना की जा रही है। सूचना मिलते ही रणपुर दमकल कर्मचारी मौके पर पहुंचकर मृतक एवं घायलों को बाहर निकाला है।

सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के अन्य अधिकार एवं बेगुनिया तहसीलदार नीलू महांती एवं एसडीपीओ हरिहर पाणी मौके पर पहुंचे घटना की छानबीन कर रहे हैं। हालांकि यह विस्फोट किस कारण से हुआ है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। यह विस्फोट पटाखे का विस्फोट था, बम का या फिर गैस सिलेण्डर पुलिस पता लगाने में जुट गई है।
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story