Archived

मंत्री महेश शर्मा ने स्वच्छ भारत अभियान का उड़ीसा में किया गाँव गाँव आगाज

मंत्री महेश शर्मा ने स्वच्छ भारत अभियान का उड़ीसा में किया गाँव गाँव आगाज
x
सरकार के तीन वर्ष के कार्य पर मुहर है
केन्द्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने अपने दूसरे दिन ओड़िसा में कहा की भारत सरकार द्वारा चलाये जा रहे "स्वच्छ भारत अभियान" को सफल बनाने के लिए संस्कृति एवं पर्यटन मंत्रालय ने अनेक कदम उठाये हैं. स्वच्छ भारत अभियान की सफलता के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हम विशेष आभारी हैं.

उनके आह्वान पर संपूर्ण देश ने एकजुट होकर साफ-सफाई का बीड़ा उठा लिया. इसी अभियान के तहत आज हरिशंकर मंदिर की साफ़ सफाई की माननीय मंत्री जी ने भी की. ओडिशा का हरिशंकर मंदिर पर्यटन की दृष्टि से तथा धार्मिक महात्म्य के कारण अत्यन्तं महत्वपूर्ण है. आवश्यकता है तो पर्यटन की दृष्टि से बढ़ावा देने की आज इसी सन्दर्भ में वहाॅ के जिलाधिकारी तथा सम्बंधित अधिकारियो से विस्तृत चर्चा हुई साथ में स्थानीय विधायक के वी सिंह जी तथा प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा बसंत पांडा जी भी उपस्थित रहे.
Displaying 2017-06-09-PHOTO-00022128.jpg
सबका साथ- सबका विकास सम्मेलन में बलांगीर, ओड़िशा के हजारों लोगों की उपस्थिति मोदी सरकार के तीन वर्ष के कार्य पर मुहर है और ओडिशा में भाजपा के प्रति लोगों का बढ़ रहा विश्वास का प्रमाण भी. ओडिशा यात्रा के दूसरे दिन आज बड़गढ़ जिले के पदमपुर विधानसभा से भाजपा विधायक प्रदीप पुरोहित जी के साथ जनसंपर्क किया तथा कार्यकर्ताओं से मिला. पदमपुर, ओड़िशा में ग्रामीणों के साथ गाँव चौपाल में मोदी सरकार के तीन वर्ष की उपलब्धियों पर बात-चीत की.
Next Story