Home > राज्य > प्रकाश सिंह बादल का सिद्धू पर हमला, बोले- 'जिधर टुकड़ा फेंको उधर चले जाते है'

प्रकाश सिंह बादल का सिद्धू पर हमला, बोले- 'जिधर टुकड़ा फेंको उधर चले जाते है'

 Special Coverage News |  2016-07-21 14:02:39.0  |  चंडीगढ़

प्रकाश सिंह बादल का सिद्धू पर हमला, बोले- जिधर टुकड़ा फेंको उधर चले जाते है

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने राज्यसभा और बीजेपी से इस्तीफा देने वाले नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर तीखा हमला बोला। बादल ने नवजोत सिंह सिद्धू का नाम लिए बिना कहा है कि सिद्धू वो हैं जिसके सामने जिधर टुकड़ा फेंकों, वो उधर चले जाते हैं। उक्त बातें बादल ने नवजोत सिंह सिद्धू के उस बयान के जवाब में बोली, जिसमें सिद्धू ने 2017 में अकाली दल से बदला लेने की बात कही थी।

आगे बादल ने सिद्धु को दल-बदलु करार देते हुए कहा, "दल बदलू को जहाँ से बुर्की मिलती है उधर ही हो जाते हैं। दल बदलुओं का हश्र कभी भी अच्छा नहीं होता।" उन्होंने कहा, "बदला लेने की बात तो एक बहाना है वो सिर्फ लालची हैं।"

जब बादल से सिद्धू के दूसरे दलों में जाने की संभावनाओं पर सवाल किया तो उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि इसमें तो उनकी मर्जी है लेकिन वो पहले भी पंजाब से गायब रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री बादल ने प्रगट सिंह और बुलारिया को पार्टी से सस्पेंड किए जाने पर सफाई देते हुए कहा कि दोनों नेताओं द्वारा से लंबे समय से पार्टी समागमों से दूरी बनाई जा रही थी। दोनों की गतिविधियां पार्टी के पक्ष में नहीं थी और पार्टी के विरुद्ध काम करने वालों को पार्टी में रहने का कोई हक नहीं है।

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू के बीजेपी और राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद पंजाब की सियासत में भूचाल आ गया है।

Tags:    
Share it
Top