Home > राज्य > पुलिस ने चलाया 'रोमियो फ्री' अभियान, पकड़े 50 युवक और 18 युवतियां

पुलिस ने चलाया 'रोमियो फ्री' अभियान, पकड़े 50 युवक और 18 युवतियां

 Special Coverage News |  2016-08-27 07:26:11.0  |  गुड़गांव

पुलिस ने चलाया रोमियो फ्री अभियान, पकड़े 50 युवक और 18 युवतियां

गुड़गांव: एमजी रोड पर शराब पीकर लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाले लड़कों पर लगाम कसते हुए पुलिस ने आधी रात को ऑपरेशन 'रोमियो फ्री' चलाया। सादे कपड़ों में तैनात 20 पुलिसकर्मियों ने 50 युवकों व 18 युवतियों को पकड़ा है। इस अभियान के दौरान ऐसे लोगों को पकड़ा गया है जो सड़क पर अश्लील हरकतें करते हुए और छेड़छाड़ करते हुए रंगे हाथों पकड़े गये हैं। पकड़े गए युवकों को थाने ले जाया गया है।

शुक्रवार की देर रात एसीपी धारणा यादव महिला थाना पुलिस और पुरुष टीम के साथ एमजी रोड पर पहु्ंची। पहले कुछ महिलाएं एमजी रोड मेट्रो स्टेशन के पास सड़क के बगल में खड़ी हो गई। इसके बाद बाइक सवार और पैदल आ रहे कई लोग उनसे मोलभाव करने लगे। जिस पर पुलिस की टीम ने उन्हें पकड़ लिया। रात दो बजे तक पुलिस की टीमों ने इसी प्रकार एमजी रोड मेट्रो स्टेशन से लेकर शिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के बीच अभियान चलाया।

बता दें कि गुड़गांव के एमजीरोड पर पब और बार से निकले के बाद युवक लड़कियों से छेड़छाड़ करते हैं। ऐसे में पुलिस अपने ट्रेंड महिला पुलिसकर्मियों को सहारा मॉल, जेएमडी मॉल, एमजी रोड मेट्रो स्टेशन जैसे तमाम उन स्थानों पर तैनात करती है। जहां मनचले महिलाओं पर अश्लील फब्तियां कसते हैं।

Tags:    
Share it
Top