Home > राज्य > पंजाब > विवादों में 'आप' : संजय सिंह पर टिकिट के बदले 1 करोड़ रुपये मांगने का आरोप

विवादों में 'आप' : संजय सिंह पर टिकिट के बदले 1 करोड़ रुपये मांगने का आरोप

 Special Coverage News |  2016-11-25 12:38:03.0  |  नई दिल्ली

विवादों में

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी फिर एक बार विवादों के घेरे में है। इस बार पार्टी पर टिकिट के बदले रुपए मांगने का आरोप है। आम आदमी पार्टी की ओर पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए घोषित एक उम्मीदवार ने ही आप के राष्ट्रीय नेताओं पर एक करोड़ रुपये मांगने का आरोप लगाया है।

पठानकोट जिले में भोआ विधानसभा हलके से आप के उम्मीदवार विनोद कुमार ने आरोप लगाया कि पंजाब प्रभारी संजय सिंह और संगठन प्रभारी दुर्गेश पाठक ने उनसे एक करोड़ रुपये मांगे। प्रेस क्लब में पत्रकारों से बात करते हुए विनोद कुमार ने कहा कि वह काफी समय से आप से जुड़े हैं।

केजरीवाल पर भी आरोप : 
प्रेस कॉन्फ्रेंस में विनोद कुमार ने कहा कि जब उनसे एक करोड़ रुपए मांगे गए तो उन्होंने पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से बात कराने को कहा। फोन पर केजरीवाल ने भी ये कहा कि हाईटेक चुनाव में पैसे खर्च होते है इसलिए वही करो जो संजय सिंह कह रहे हैं।

पैसे नहीं तो सीट छोड़ दो :
विनोद कुमार ने बताया कि संजय सिंह ने कहा है कि अगर पैसा नहीं दे पाओ तो निजी कारणों का हवाला देकर सीट छोड़ दो। पार्टी वह 30 लाख रुपए लौटा सकता है, जो अब तक इलेक्शन कैंपेन में खर्च हुए हैं। विनोद कुमार का यह भी आरोप है कि संजय सिंह ने कहा कि इस सीट के लिए लोग 2 करोड़ रुपए देने को तैयार हैं।

संजय सिंह ने किया खंडन :
विनोद कुमार के आरोपों का पंजाब प्रभारी संजय सिंह ने खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि आरोप साबित होने पर वह राजनीति और सार्वजनिक जीवन से संन्यास ले लेंगे।

Tags:    
Share it
Top