Home > राज्य > पंजाब > राहुल गांधी बोले, पंजाब को बर्बाद करने वालों की मदद कर रहे हैं केजरीवाल

राहुल गांधी बोले, पंजाब को बर्बाद करने वालों की मदद कर रहे हैं केजरीवाल

 Arun Mishra |  2017-02-02 10:50:01.0  |  संगरूर

राहुल गांधी बोले, पंजाब को बर्बाद करने वालों की मदद कर रहे हैं केजरीवाल

संगरूर : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब के संगरूर में 'सांझा चूल्हा नाम के कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री और 'आप' के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल पंजाब को बर्बाद करने वालों की मदद कर रहे हैं।

राहुल ने कहा, कुछ दिन पहले बम ब्लास्ट में 6 लोग मारे गए थे, केजरीवाल जो दिल्ली के सीएम हैं, वो इन शक्तियों की मदद कर रहे हैं और उन्हें खड़ा होने दे रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि जहां गुरु नानक ने तेरा तेरा की बात की, वहीं 'आप' की सरकार मेरा मेरा की बात करती है।

नशे के मुद्दे को उठाते हुए राहुल ने कहा कि ड्रग्स ने पंजाब को बर्बाद कर दिया। राहुल गांधी ने किसानों से वादा किया कि उनकी पार्टी की सरकार बनी तो वो किसानों का कर्ज माफ करेंगे और सबको साथ लेकर चलेंगे।

राहुल ने कहा कि पंजाब में नशे को जड़ से मिटाना, उद्योंगों के विकास के लिए फैक्ट्रियों को स्थापित करना और युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। साथ ही उन्होंने पंजाब के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं उपलब्ध कराने का वादा भी किया।


गौरतलब है कि पंजाब में चुनाव प्रचार का गुरुवार को आखिरी दिन है. पंजाब के 117 विधानसभा सीटों के लिए 4 फरवरी यानी शनिवार को वोट डाले जाएंगे।

Tags:    
Share it
Top