Archived

बेटे को जिंदा करने के लिए मां-बाप ने 12 घंटे तक रेत में गाड़े रखा शव, जानिए क्यों, (देखें तस्वीरें)

Kamlesh Kapar
26 Jun 2017 11:19 AM GMT
बेटे को जिंदा करने के लिए मां-बाप ने 12 घंटे तक रेत में गाड़े रखा शव, जानिए क्यों, (देखें तस्वीरें)
x
मरे हुए17 साल के बेटे को जिंदा करने के लिए मां-बाप ने 12 घंटे तक रेत में गाढ़े रखा।
चंडीगढ़: मनीमाजरा में उस समय एक अनोखा मंजर देखने को मिला, जहां मरे हुए17 साल के बेटे को जिंदा करने के लिए मां-बाप ने 12 घंटे तक रेत में गाढ़े रखा। इंदिरा कालोनी निवासी पिता जय सिंह ने बताया कि बेटे गोलू की मौत खंभे से करंट लगने से हुई है। परिजनों ने गोलू का शव पूरी रात घर में रेत में दबाकर रखा। उसका चेहरा रेत से बाहर था।

Image Title


वहीं, परिवार वालों ने दूध से भरी कटोरी भी उसके पास रखी थी। परिजनों का कहना है कि उनके गांव में इसी तरह किसी को करंट लगा था और उन्होंने शव को मिट्टी में दबा दिया था, जिसके बाद व्यक्ति जिंदा हो गया था। इसी के चलते उन्होंने भी ऐसा किया। गोलू का शव करीब 12 घंटे मिट्टी में दबा रहा।

Image Title



पिता का आरोप है कि अगर नगर निगम ने खुली तार नहीं छोड़ी होती तो उनका बेटा जिंदा होता। पुलिस भी नगर निगम को बचाने में लगी है। पुलिस मौत का सपष्ट कारण नहीं बता रही है। पुलिस के कहने पर उन्होंने बेटे का पोस्टमार्टम करवाया लेकिन अब पुलिस अपनी बात से मुकर रही है। उधर मनीमाजरा थाने के कार्यवाहक थाना प्रभारी इंद्र कुमार ने बताया कि गोलू खंभे के पास बेहोश की हालत में पड़ा मिला था। उसकी मौत का कारण डाक्टरों ने स्पष्ट नहीं बताया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण पता चलेगा।
Next Story