Archived

जज जगदीप बोले दोषी हैं बाबा, किया साध्वी का यौन शोषण, मचा तूफ़ान फिर ...

जज जगदीप बोले दोषी हैं बाबा, किया साध्वी का यौन शोषण, मचा तूफ़ान फिर ...
x
Judge Jagdeep speaks guilty, Baba, done sexual harassment of Sadhvi, storm storm again
चंडीगढ़ एच एम त्रिखा ब्यूरो चीफ पंजाब
बाबा राम रहीम यौन शोषण साध्वी केस में आखिर एक जज ने ऐतिहासिक फैसला पढ़ा. 2 बज कर 40 मिंनट पर सीबीआई के जज जगदीप सिंह ने पंचकूला की अदालत में एक महा शक्ति शाली माने जाने बाले बाबा राम रहीम जिसके 5 करोड़ श्रद्धालु हैं.उनके खिलाफ ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए बताया की बाबा साध्वी यौन उत्पीड़न मामले में दोषी पाए गए हैं लेकिन मामले पर उन्हें कितनी सजा होगी फैसला आना अभी बाकी है

मामले की अगली सुनवाई सोमवार को फिर से शुरू होगी साध्वियों की तरफ से नियुक्त वकील व बाबा के वकील आपस में सोमवार को बहस करंगे. बहस ये होगी की अब बाबा को कितने साल की सजा होनी चाहिए. जहाँ साध्वी के वकील कोर्ट से ज्यादा से ज्यादा सजा की मांग करेंगे. वहीँ बाबा के वकील सजा को कम से कम करवाने के लिए दलील देंगे. अपील करेंगे. खबर है की बाबा कोर्ट में आंसू बहाते रहे व हाथ जोड़ते रहे. बाबा को बाढ़ में पुलिस ने कोर्ट में ही गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक बाबा को अम्बाला जेल ले जाया जा रहा है साथ में चल रही हैं फौज की गाड़ियां .

आज इस ऐतिहासिक निर्णय ने फिर साबित किया कि आज भी कानून के हाथ लम्बे है. इतनी भीड़ एकत्रित होने की आशंका कोर्ट के द्वारा पहले जाहिर करने के बाद हरियाणा सरकार का लचीला रुख इस घटना का सबसे बड़ा दोषी है. इस तरह की पिछली घटना होने के बाद भी सरकार ने सबक नहीं लिया. और दर्जनों जाने चली गई.
Next Story