Archived

कहाँ है हनीप्रीत कैसे हो बाबा की मसाज? बड़ा खुलासा

कहाँ है हनीप्रीत कैसे हो बाबा की मसाज? बड़ा खुलासा
x

पंचकूला: बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम को 20 साल की सजा होने के बाद उसकी राजदार हनीप्रीत और पंचकूला में दंगा करवाने वाले अभी भी फरार हैं। पुलिस की अभी तक जांच में सामने आया है, गायब होने से पहले हनीप्रीत ने कई बार इंटरनेशनल कॉल किए थे। कोर्ट के आदेश के बाद मोबाइल डाटा खंगाला जा रहा है।


उधर, सोमवार को जेल में बंद गुरमीत राम रहीम से मिलने का दिन है, इसलिए उसका परिवार उससे मिलने के लिए आ सकता है। इसके चलते जेल के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। मिलने वालों में हनीप्रीत का नाम भी शामिल है।


पुलिस की जांच में सामने आया है कि 25 अगस्त को गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद से लेकर उसे सजा सुनाए जाने और हनी प्रीत के जेल से बाहर से गायब होने के दौरान कई बार इंटरनेशनल कॉल रिसीव की गई।


इसके साथ उसने कई कॉल की भी थी, जिसके चलते साइबर सैल की एक टीम को सुनारिया जेल के एरिया से मोबाइल डंप उठाने के लिए कहा गया है। सामने आए 7 मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल को भी चेक किया जा रहा है, क्योंकि हनीप्रीत के गायब होने के बाद से ये नंबर भी बंद हैं।


एक चौकाने वाली बात यह भी सामने आई है, जो पुलिसकर्मी विकास और हनीप्रीत के साथ सुनारिया जेल से ले गया था, उसका फतेहाबाद का दिया गया पता फर्जी निकला है। इस एड्रेस पर खाली प्लॉट है, जहां कोई रहता ही नहीं है। पंचकूला पुलिस की एक टीम को नेपाल बॉर्डर पर भेजा गया है। बॉर्डर पर लगे सीसीटीवी कैमरों और एंट्री को चैक किया जाना हैं।


दूसरी ओर पंचकूला पुलिस ने शहर में दंगा करने के मामले में जिन लोगों को पकड़ा था, उन्हीं में से एक आरोपी रविंदर (27) ने रविवार दोपहर को अंबाला जेल में सुसाइड कर लिया। यूपी के सिरसावा के रहने वाले रविंदर पर दंगा करने का मामला दर्ज था। वह अंबाला जेल में न्यायिक हिरासत में था।

Next Story