Archived

नाबालिग बच्चे को निर्वस्त्र कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड, और दरिंदों ने वीडियो किया वायरल

नाबालिग बच्चे को निर्वस्त्र कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड, और दरिंदों ने वीडियो किया वायरल
x
Minor boy sucked in a nude, inserted rod in private part

पंजाब के तरनतारन में एक नाबालिग बच्चे को निर्वस्त्र करके निर्मम तरीके से पिटाई की और इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसेड दी. दरिन्दे इतने से भी नहीं माने और उन्होंने उस बच्चे का इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया.


यह घटना पंजाब के तरनतारन जिले के गाँव बचडे में एक युवक द्वारा गाँव के दो नाबालिग बच्चो के साथ मारपीट करके उनके प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसेड दी.इतना ही नही इसका वीडियो बनाकर व्हाट्सअप भी वाइरल कर दिया. थाना प्रभारी अश्वनी कुमार ने बताया कुछ दिन पहले इस गाँव से एक घटना की जानकारी मिली थी की एक युवक दो बच्चों के साथ अश्लील हरकतें की है. अब इनके खिलाफ धारा 377 के तहत मुकद्दमा दर्ज करके आवश्यक कार्यवाही की जा रही है.


घटना के सम्बन्ध में पीड़ित बच्चे के परिजनों ने बताया कि चारों आरोपी जाट समुदाय से आते है और द्वंग है. चूँकि हम हरिजन दलित है तो हमारे साथ इस तरह की शर्मनाक घटना की गई है. साथ ही किसी भी तरह कार्यवाही करने पर जान से मारने की धमकी दी जारही है. पुलिस ने पीड़ित की माँ की तहरीर पर आरोपी हरभाल सिंह समेत चार के खिलाफ धारा 377 के तहत मुकद्दमा दर्ज कर दबिश देना शुरू कर दिया है. आरोपी अभी तक फरार है कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Next Story