Archived

पाकिस्तानी तस्करों ने भारत के बार्डर पर अरबों की हेरोइन भेजी, मचा हडकम्प

पाकिस्तानी तस्करों ने भारत के बार्डर पर अरबों की हेरोइन भेजी, मचा हडकम्प
x
Pakistani smugglers sent billions of heroin on the border of India;
चंडीगढ़ ब्यूरो चीफ पंजाब एच एम त्रिखा
भारत की सरहदों पर दनदना रहें हैं पाकिस्तानी तस्कर,भारत में भेजी जा रही है. अरबों रुपयों की हेरोइन चंद महीनो में पाकिस्तान से भारत आ चुकी है. अरबों की हेरोइन ,भारतीय नोजवानो की नौजवानी तबाह करने पर तुला है पाकिस्तान, भारत व पाकिस्तान के तस्करों ने हेरोइन तस्करी का चला रखा है रैकेट. वो भी चलता है बीएसएफ़ की गश्त के सामने अब तक छह अरब से ऊपर की हेरोइन को पकड़ने का दावा कर रही है बीएसऍफ़.

अभी तक 136 किलो ग्राम से ऊपर की हेरोइन भारत में पाकिस्तानी तस्कर भेजने में कामयाब रहें है. इसी हेरोइन की कीमत 6 अरब रुपयों से ऊपर बताई जा रही है कितने करोड़ों की हेरोइन बार्डर पार करवा भारत भेजी गयी .

जो भारतीय तस्करों के हाथ लगी इसका कोई अंदाजा नहीं है
हाल ही में आज बुधवार को सुबह फिर 50 करोड़ की हेरोइन पाकिस्तानी तस्करों ने भारतीय तस्करों के वास्ते भारत की सरहद के भीतर घुसपैठ कर के भेजी बीएसऍफ़ के अधिकारी बता रहें हैं की हेरोइन का वजन 10 किलो है. बीएसऍफ़ पंजाब फ्रंटियर के आईजी मुकुल गोयल ने हमारे पंजाब ब्यूरो चीफ एच एम त्रिखा को बताया है की बीएसऍफ़ सरहदों की रक्षा दिन रात कर रही है. लेकिन पाकिस्तानी तस्कर अँधेरे का फायदा उठा कर हेरोइन भारतीय बार्डर के अंदर आ कर रख कर भाग रहे हैं. गोयल ने बताया की शम्से की आउट पोस्ट 2 बी एन बीएसऍफ़ के अबोहर क्षेत्र में से ये हेरोइन बरामद की गई है.
Next Story