Archived

विधायक पिंकी ने करवाया करोड़ो के पुल निर्माण का कार्य शुरू

विधायक पिंकी ने करवाया करोड़ो के पुल निर्माण का कार्य शुरू
x

फ़िरोजपुर ब्यूरो चीफ़ पंजाब एच एम त्रिखा

फ़िरोज़पुर में कांग्रेस पार्टी के विधायक पर्मिदर सिंग पिंकी ने आज बस्ती टेंका वाली मे निर्माण किए जाने वाले अंडर ब्रिज वाले स्थान का मुआयना किया. मोके पर पत्रकारो को बताते हुए पिंकी बोले की पंजाब सरकार ने अंडर ब्रिज के निर्माण के लिए तमाम राशि रेल विभाग को जारी कर दी है. यदि पुल के निर्माण के लिए ओर राशि भी चाहिए होगी तो सरकार वो भी मुहैया करवाएगी.

Displaying image.png

उन्होने कहा की पुल ए श्रेणी का बनेगा इसके साथ पैदल चलने वालो के लिए फुटपाथ,लाइट सिस्टम व सड़क भी तैयार की जाएगी. उन्होने कहा की तमाम टैक्निकल कार्य पूरे हो चुके है. पुल बनने से को लोगो को रेलवे फाटक के बंद होने की समस्या से निजात मिल जाएगी. मोके पर इलाक़े के कई लोग उनके साथ थे. जिनमे डाक्टर के सी अरोड़ा, सुशील जैन ,हरीश कुमार थे.


दुकानदारों ने कहा की सालों से पुल के निर्माण का मुद्दा हम कई मंत्रियो व नेताओं के आगे उठा चुके थे. लेकिन पुल के निर्माण का कार्य पर्मिदर सिंग पिंकी के आने से शुरू हो रहा है. जो की मामला सालों से लटक रहा था.आज़ादी के बाद पिंकी ने फ़िरोज़पुर को बड़ा तोहफा पुल निर्माण का कार्य शुरू करवा कर दिया है. लोगो ने कहा की पुल के मुक्कमल होते ही आज़ादी के बाद से रेलवे फाटक के घंटों बंद होने की समस्या से नगर निवासियों को निजात मिल जाएगी, साथ ही ट्रेफिक की समस्या से छुटकारा भी मिलेगा.

Next Story