Archived

दिल्ली के बाद पंजाब AAP में बगावत की आशंका? गुरप्रीत घुग्गी ने पार्टी को चेताया

Kamlesh Kapar
28 April 2017 8:55 AM GMT
दिल्ली के बाद पंजाब AAP में बगावत की आशंका? गुरप्रीत घुग्गी ने पार्टी को चेताया
x
Gurpreet Ghuggi warns AAP
चंडीगढ़ : MCD चुनाव में हार के बाद जहां आम आदमी पार्टी (AAP) अंदरूनी खींचतान से गुजर रही है वहीं, पंजाब यूनिट में भी पार्टी में बगावत का खतरा मंडराने लगा है। पंजाब में AAP के संयोजक गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने पार्टी हाईकमान को राज्य में स्थानीय कार्यकर्ताओं और नेताओं को नजरअंदाज नहीं करने की नसीहत दी है।

घुग्गी ने कहा कि सबको एकसाथ रखना जरूरी है। उन्होंने विरोधी पार्टियों द्वारा AAP के विधायकों को अपने पाले में करने की आशंकाओं को सही ठहराया है। घुग्गी ने कहा, 'जिस तरह के AAP ने अपने स्थानीय वॉलंटियर्स और नेताओं से दूरी बना ली है उससे लोग पार्टी से अलग होने पर विचार तक करने लगे हैं। हमें तुरंत अपनी नीतियों में सुधार करने की जरूरत है। मैं पार्टी की आगामी राजनीतिक मामलों की कमिटी की बैठक में इस मामले को उठाऊंगा।'

AAP के एक नेता ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, 'पार्टी का मनोबल अभी गिरा हुआ है और कई तरह की अफवाहें भी फैल रही हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि एक दर्जन विधायक नई पार्टी बनाने के बारे में विचार कर रहे हैं।' सूत्रों ने बताया कि आने वाले समय में कुछ लोगों पर कार्रवाई हो सकती है। पंजाब में नए प्रमुख की भी घोषणा हो सकती है। गौरतलब है कि शिरोमणि अकाली दल ने पंजाब विधानसभा चुनावों में AAP से ज्यादा वोट हासिल किया था। AAP को राज्य में 20 सीटें मिली थीं।
Next Story