Archived

देवर ने दोस्त के साथ मिलकर भाभी की हॉकी व हथोड़ी से की पिटाई, वीडियो हुआ Viral

Special Coverage News
15 July 2017 9:53 AM GMT
देवर ने दोस्त के साथ मिलकर भाभी की हॉकी व हथोड़ी से की पिटाई, वीडियो हुआ Viral
x
पटियाला में एक दिल दहला देने वाला एक VIDEO सामने आया है, जिसमें एक देवर अपनी भाभी को दोस्त के साथ मिलकर हॉकी व हथोड़ी से पीट रहा है।
पटियाला: पंजाब के पटियाला में एक दिल दहला देने वाला एक VIDEO सामने आया है, जिसमें एक देवर अपनी भाभी को दोस्त के साथ मिलकर हॉकीहथोड़ी से पीट रहा है। महिला किसी तरह घर से भागकर नजदीक ही लकड़ी की वर्कशॉप में पहुंची तो आरोपी वहां भी पहुंच गए। लोगों ने महिला को उनसे छुड़वाया। जख्मी अवस्था में महिला को अस्पताल में दाखिल करवाया। शुक्रवार दोपहर को उसका ऑपरेशन हुआ है।
पीड़ित महिला के परिवार का कहना है कि पीड़िता के हाथ की अंगुली और घुटने की हड्डियां टूट गई हैं। पुलिस ने पति सहित देवर व उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज कर देवर व दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। उस महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने एक बेटी को जन्म दिया और ससुराल वालों की दहेज की मांग पूरी नहीं की। घटना वीरवार को डिवीजन नंबर दो थाने के अधीन नाभा गेट एफटूजी होटल के नजदीक की है।
घायल मीना कश्यप की बहन ने बताया कि उसकी बहन का दो साल पहले पटियाला के नाभा गेट वासी दलजीत सिंह के साथ विवाह हुआ था। विवाह के बाद उसकी एक लड़की हुई। उसकी बहन को विवाह के बाद दहेज के लिए परेशान किया जाने लगा। मीना का पति विदेश में सेटल होने के लिए रुपये की मांग करते हुए मीना के साथ अकसर मारपीट करता था। सारी घटना मीना के पति की शह पर हुई है जो फिलहाल गायब है।
Next Story