Archived

गैंगस्टर आनंदपाल के बेटी ने कहा- धोखे से किया गया पिता का अंतिम संस्कार, ऑडियो हुआ Viral

Special Coverage News
14 July 2017 1:54 PM GMT
गैंगस्टर आनंदपाल के बेटी ने कहा- धोखे से किया गया पिता का अंतिम संस्कार, ऑडियो हुआ Viral
x
गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के शव का 20 दिन बाद वीरवार शाम को उसके पैतृक गांव नागौर जिले के सांवराद गांव में भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया गया।
राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के शव का 20 दिन बाद वीरवार शाम को उसके पैतृक गांव नागौर जिले के सांवराद गांव में भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार के दौरान किसी आम आदमी को सांवराद गांव में प्रवेश नहीं करने दिया गया। वहीं आनंदपाल की बड़ी बेटी चीनू का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें उसने अंतिम संस्कार से पहले पुलिस प्रशासन के रवैए का जिक्र किया है।
आनंदपाल की बेटी का कहना है कि उसके पापा का अंतिम संस्कार धोखे से किया गया है। मेरे पापा के शव को जबरदस्ती ले जाया जा रहा था। हमारी मांगे मानना तो दूर धोखे से शव को ले गए। मैं चाहती हूं कि पूरी जनता हमारे साथ आये और कहे कि सरकार हमारे साथ गलत किया है, जिसके खिलाफ आवाज मिलकर उठाये।
चीनू ने बताया है कि पुलिस ने हदें पार कर दी। मेरी मां, बहन, भाई बेहोश हैं। हमारे घर पर कोई पुरुष सदस्य नहीं था। यहाँ तक की उनके परिवार की गैर मौजूदगी में ही उनके पिटा के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसका परिणाम सरकार को भुगतना पड़ेगा। इस ऑडियो में सवाल उठाया कि तो फिर किस की सहमति है? साथ ही रात को अंतिम संस्कार करने का कौन सा समय होता है।
Next Story