Archived

सास-ससुर ने गर्भवती बेटी के सामने दामाद को मरवाई गोली, पढ़ें पूरा मामला

Kamlesh Kapar
25 May 2017 5:44 AM GMT
सास-ससुर ने गर्भवती बेटी के सामने दामाद को मरवाई गोली, पढ़ें पूरा मामला
x
Father-in-law shot dead son-in-law in front of pregnant daughter
जयपुर: अमित नायर हत्याकांड में जयपुर पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। अमित की हत्या उसके ही सास-ससुर ने शूटर के जरिए उसकी गर्भवती पत्नी के सामने करवा दी थी। गौरतलब है कि ममता के माता-पिता उसकी शादी से खुश नहीं थे।

बता दे, कि 17 मई की सुबह अमित और ममता अपने घर पर थे तभी ममता के माता-पिता और भाई दो अन्य लोगों के साथ आए। उन्होंने अमित को अंदर कमरे में बुलाया और ममता के सामने गोली मार दी। वे लोग ममता को भी वहां से ले जाना चाहते थे, लेकिन शोर मचने पर और पड़ोसियों के इकट्ठा होने पर वे वहां से फरार हो गए।

दो साल पहले ममता ने अमित नायर से शादी कर ली थी। अमित केरल का रहने वाला है और ममता जाट परिवार से है। पुलिस के मुताबिक- हत्या की साजिश ममता के पिता जीवन राम ने एक साल से सोच रखी थी।

जयपुर पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन करके 10 से ज़्यादा शहरों में दबिश डाली और हरियाणा व दिल्ली में भी टीमें भेजी गईं। आखिरकार पुलिस ने ममता के पिता जीवन राम को हरियाणा से और मां भगवानी देवी को सीकर से गिरफ्तार कर लिया।

ममता के भाई मुकेश को डीडवाना से पकड़ा गया। उसके घर से वह गाड़ी भी बरामद हुई है जिसमें बैठ कर ये लोग 17 तारीख को ममता के घर आए थे। अमित सिविल इंजीनियर था, जिसने करीब 2 साल पहले ही अपने ही पड़ोस में रहने वाली ममता से प्रेम विवाह किया था।
Next Story