Archived

आनंदपाल एनकाउंटर: अंतिम संस्कार को लेकर गतिरोध, 12 दिन से रखा है घर में शव

Special Coverage News
5 July 2017 10:23 AM GMT
आनंदपाल एनकाउंटर: अंतिम संस्कार को लेकर गतिरोध, 12 दिन से रखा है घर में शव
x
Anandpal Encounter: Deadlock regarding funeral, kept in house for 12 days
आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद अंतिम संस्कार को लेकर बना गतिरोध 12वें दिन भी जारी है और अभी भी तय नहीं है कि अंतिम संस्कार कब किया जाएगा. परिजन अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं और सरकार उनकी मांगें नहीं मान रही है, जिसके चलते अंतिम संस्कार नहीं हो पा रहा है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आनंदपाल के शव के अंतिम संस्कार में अभी 3 से 4 दिन और लग सकता हैं क्योंकि जब तक पुलिस से आनंदपाल की बेटी पर लगे आरोपों में क्लीन चिट नहीं मिलती तब तक चीनू भारत नहीं आएगी और चीनू जब तक भारत नहीं आती तब तक अंतिम संस्कार को लेकर गतिरोध बना रहेगा.
इसी को लेकर बुधवार को परबतसर एडीजे कोर्ट में आनंदपाल के भाई मंजीत की अंतरिम जमानत याचिका वकील द्वारा वापस ली गई है क्योंकि अभी तक यह कह नहीं है कि चीनू भारत कब आएगी. उसके सांवराद आने के बाद उसके वकील फिर से अंतरिम जमानत याचिका कोर्ट में पेश करेंगे और पैरोल मिलने के बाद ही आनंदपाल का अंतिम संस्कार किया जाएगा.
चीनू के भारत आने की बात को लेकर बुधवार को एक प्रतिनिधि मंडल अजमेर रेंज आईजी मालिनी अग्रवाल से वार्ता करने वाला है. उस वार्ता के बाद ही तय होगा कि चीनू पर लगे आरोप हटाए जाएंगे या फिर उसके भारत आते ही गिरफ्तारी होगी.
इस पूरे मामले में सांवराद गांव में 12 दिन से बना गतिरोध जस का तस है. पुलिस का भारी जाब्ता सांवराद गांव के आसपास तैनात किया हुआ है. साथ ही आनंदपाल का परिवार भी आनंदपाल के शव को डीप फ्रिज में रख कर अपनी मांगों पर अड़ा हुआ है.
पुलिस एसपी परिस देशमुख ने बताया कि कानून व्यवस्था को लेकर लगाया गया जाब्ता तैनात रहेगा और किसी भी परिस्थिति में कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा.
Next Story