Archived

तेज नदी के बहाव में गाड़ी सहित बह गए एसडीएम , एसडीएम की खोज जारी

Special Coverage News
14 July 2017 8:12 AM GMT
तेज नदी के बहाव में गाड़ी सहित  बह गए एसडीएम , एसडीएम की खोज जारी
x
भारत में मानसून अभी सक्रीय है .और मौसम भी बरसात का है ऐसे में हर जगह बारिश हो ही रही है ,लेकिन आधे भारत में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है .
जयपुर : भारत में मानसून अभी सक्रीय है .और मौसम भी बरसात का है ऐसे में हर जगह बारिश हो ही रही है ,लेकिन आधे भारत में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है .
ऐसे में नदी नाले उफान पर है . ऐसे में खबर मिली है कि एक नदी के रपटे में कुशलगढ़ के एसडीएम गाड़ी सहित बह गए .अभी एसडीएम का पता नहीं चल पाया है .जानकारी के मुताबिक बांसबाड़ा जिले की बिलड़ी नदी में कुशलगढ़ एसडीएम रामेश्वर दयाल मीणा अपनी गाड़ी सहित बह गए .घटना की सूचना मिलने के बाद जिला कलेक्टर आैर एसपी सहित अन्य अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। एसडीएम को तलाश की जा रही है.
कैसे हुई घटना
एसपी कालूराम रावत ने बताया कि एसडीएम कुशलगढ़ लौट रहे थे. तभी रास्ते मे बागीदौरा और कुशलगढ़ के बीच एक रपटे पर करीब पांच से साथ फ़ीट पानी था. इसके बावजूद एसडीएम के चालक ने गाड़ी पानी मे उतार दी. तेज बहाव में गाड़ी बह गई.करीब दो किलोमीटर दूर ड्राइवर पेड़ के सहारे से अटक गया लेकिन एसडीएम का कहीं पता नही चला. बताया जा रहा है कि गाड़ी में एसडीएम सहित तीन लोग सवार थे.
वहीं नदी के दूसरी ओर जीप दिखाई दे रही है .नदी का यह पाट करीब 50 फीट का है. प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन चला रखा है. प्रशासन ने गोताखोरों को बुलाया है. एसडीएम की तलाश जारी है. बहाव तेज होने के कारण रेस्क्यू में दिक्कत आ रही है.
Next Story