Archived

जयपुर शहर में ठगों का आतंक

जयपुर शहर में ठगों का आतंक
x

हिमा अग्रवाल

जयपुर: सरकारी प्रोजेक्टों और सरकारी शेयर में लाभ देने का झांसा देकर ठगी करने के आरोप में बनीपार्क थाना पुलिस ने महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है।


गिरफ्तार आरोपी अंबर अ्ग्रवाल हनुमान नगर मथुरा, कृष्णकांत उर्फ दीपक अग्रवाल दिल्ली और ऋचा अग्रवाल पत्नी बबलू गुप्ता वृदांवन एन्कलेव गाजियाबाद की रहने वाली है। डीसीपी अशोक गुप्ता ने बताया कि कुछ दिन पूर्व तुलसी मार्ग बनीपार्क निवासी पीडित हरिसिंह राठौड़ ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया था। जिसमें उसने बताया कि कुछ समय पूर्व उसकी आरोपियों से मुलाकात हुई थी। जहां आरोपियों ने उसे सरकारी शेयर और प्राेजेक्टों में लाभ देने का झांसा देकर उससे एक करोड़ 9 लाख 34 हजार रुपए अपने खातों में ड़लवा लिए।


काफी दिन तक लाभ नहीं दिलाने पर पीडित ने उनसे पैंसे मांगे, जहां वह टालमटोल करते रहे। बाद में उन्होंने फोन बंद कर लिया। शक होने पर पीडित ने थाने में मामला दर्ज कराया। जांच में आरोपियों की सिम भी फर्जी पाई गई। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गाजियाबाद में रहने की सूचना मिली थी। जहां से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story