Archived

जोधपुर हाइवे पर दर्दनाक हादसा, पिता पुत्र समेत चार की दर्दनाक मौत, हालत देखकर उड़े होश

Special Coverage News
23 July 2017 9:54 AM GMT
जोधपुर हाइवे पर दर्दनाक हादसा, पिता पुत्र समेत चार की दर्दनाक मौत, हालत देखकर उड़े होश
x

जिले के रायपुर मारवाड़ थाना क्षेत्र में बर और झाला की चौकी के समीप रविवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। एक लग्जरी गाड़ी और ट्रोले की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक कॉलेज के मालिक हैं। जबकि एक जोधपुर कमिश्नरेट के इंस्पेक्टर। ये सभी लोग मृतक इंस्पेक्टर के पुत्र जिसका कि आरएएस में चयन हुआ उनके साक्षात्कार के लिए जयपुर जा रहे थे। मृतकों में इंस्पेक्टर पुत्र और एक अन्य भी शामिल है। बर के समीप हाईवे पर हाहाकार मच गया।


Image Title



पुलिस के अनुसार जोधपुर के एसएलबीएस इंजीनियरिंग निजी कॉलेज के मालिक जितेन्द्र गोदारा और जोधपुर कमिश्नरेट में पुलिस इंस्पेक्टर रामसिंह पूनिया अपने पुत्र जयप्रकाश जिसका कि आरएएस परीक्षा में चयन हुआ था, के साक्षात्कार के लिए जयपुर जा रहे थे। उनके साथ जोधपुर के लालसागर निवासी भरत भी था। बर से झाला की चौकी के बीच कार का संतुलन बिगड़ा और ट्रोले से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए और ट्रोला भी पलट गया। हादसे में दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य का उपचार के लिए ले जाते समय दम टूट गया।


Image Title



इस हादसे के बारे में जिसने भी सुना वह हाईवे की ओर दौड़ा चला आया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार घायलों को कुछ लोग अपने निजी वाहन से ही ब्यावर अस्प्ताल ले गए। बारिश के बावजूद लोग हादसे में पीडि़तों की मदद के लिए आगे आते रहे। मृतकों मे एक पुलिस इंस्पेक्टर होने से जोधपुर से पुलिस कर्मियों का पहुंचना शुरू हो गया। साथ ही निजी कॉलेज मालिक के भी परिवार के लोग पहुंचना शुरू हो गए।

Next Story