Archived

भगवा वस्त्र पहनकर हत्या करने वाले का जब नाम पता चला, पुलिस के पांव से खिसक गयी जमीन!

भगवा वस्त्र पहनकर हत्या करने वाले का जब नाम पता चला, पुलिस के पांव से खिसक गयी जमीन!
x
अलीशेर रुद्राक्ष गले में डालकर और भगवा पहनकर देता था हत्या को अंजाम
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में जहाँ पुलिस ने एक ऐसे अपराधी हत्यारे को गिरफ्तार किया है जो आतंक फैलाने के लिए साजिश भगवा वस्त्र पहन कर साधु वेश में निकलता था. किसी का कत्ल कर के फिर छुप जाना उसका पेशा बन चूका था. इस तरह के हत्यारे अपराधी और ये गंदी साजिश रचने वाले का नाम है अली शेर .

अलीशेर मुस्लिम होते हुए इस अपराधी ने भगवा को बदनाम करने की साजिश रची. इसने वेश बदल कर हिन्दू साधु का रूप धारण कर के अपराध के साथ कत्ल भी करने लगा . कत्ल करने के बाद घटना स्थल पर चर्चा होती थी की किसी भगवाधारी साधू जिसने रुद्राक्ष पहन रखी थी ने ये अपराध किया है. जिससे किसी की हत्या होने पर अलीशेर की तरफ किसी की निगाह भी नहीं जाती थी.

अली शेर ने प्रतापगढ़ की लालगंज तहसील में प्रैक्टिस करने वाले जलेशरगंज के प्रसिद्ध वकील धनंजय मिश्रा का कत्ल किया था. धनजय मिश्रा संभ्रांत वकील के साथ बार एसोसिएशन लालगंज के पूर्व अध्यक्ष भी थे. घटना 24 अप्रैल की शाम 6 बजे धनंजय रामपुर बावली स्थित रामानंद सरस्वती डिग्री कॉलेज अपनी बेटी अंशिका का इम्तिहान दिलाने गए थे गये थे. जब वो परीक्षा दिलाकर घर लौट रहे थे तब मोठिन गांव स्थित धर्मकांटा के पास किसी अज्ञात भगवा वस्त्र में चलती बाइक पर वकील मिश्रा को गोली मार दी जिस से वकील साहब गिर पड़े . वो भगवा बस्तर धारी कोई और नहीं अलीशेर था. गिरने के बाद अली शेर ने उनको और गोलियां मारी, बेटी अंशिका हर तरह से हाथ जोड़ कर अपने पापा की जान बख्स देने की मिन्नत करती रही पर अली शेर नहीं माना और अंत में मिश्रा ने दम तोड़ दिया

प्रतापगढ़ में लालगंज तहसील के पूर्व बार एसोसिएशन अध्यक्ष एडवोकेट धनंजय मिश्रा की हत्या करने के अपराध में STF ने इस भगवा वेश के अंदर छिपे अली शेर उर्फ सोनू नाम के इस अपराधी को पकड़ा है. इस अपराधी हत्यारे अली शेर पर अदालत में 15 से ज्यादा मुकदमे लंबित हैं जिसमे से एक हत्या के केस में इसे आजीवन कारावास हो चुका है पर ये अपराधी 23 अगस्त 2016 को प्रतापगढ़ में पेशी के दौरान यह पुलिस को धोखा दे कर भाग गया था जो एक बार फिर STF के शिकंजे में आ गया है.

पुलिस ने भगवा और रुद्राक्ष पहन कर हत्या करने वाले इस अपराधी पर 15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था . ये अपराधी रामपुर बावली लालगंज का मूल निवासी है. पुलिस एक साथ जनता को धोखा देने और हिन्दुओं को बदनाम करने के कुत्सित उद्देश्य से यह अली शेर बदन पर भगवा और गले में रूद्राक्ष धारण करता था. इस प्रकार से वो हिन्दू साधु संतो को बदनाम करने के साथ हिन्दू संगठनों की भी बदनामी करवाने में सफल रहता था.

अभी आपको बता दें कि देश में समाज को बदनाम करने की कुत्सित चाल चली जा रही है इन चालों से बचने के लिए हम सभी देश वासियों को सतर्क रहना होगा. वरना हम अपनों के ही खून के प्यासे हो जायेंगे बिना कारण जाने?
Next Story