Home > राज्य > पांच बार मैट्रिक फेल लालू मुझे बूढा नहीं कह सकते - रामविलास पासवान

पांच बार मैट्रिक फेल लालू मुझे बूढा नहीं कह सकते - रामविलास पासवान

 Special Coverage News |  2016-07-05 06:03:39.0  |  पटना

पांच बार मैट्रिक फेल लालू मुझे बूढा नहीं कह सकते - रामविलास पासवान

लोजपा अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद की टिप्पणी बूढ़ा कहे जाने पर खूब खरी खोटी सुनाई. पासवान ने लालू पांच बार के मैट्रिक में फेल होने वाले व्यक्ति है, और ऐसे व्यक्ति को मुझे बूढ़ा कहने का अधिकारी नहीं है.

पासवान ने कहा कि जिस व्यक्ति राजनैतिक अस्तित्त्व खतरे में हो उसे किसी पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. पासवान ने कहा कि पांच बार मैट्रिक फेल यादव का राजनीतिक करियर समाप्त हो गया है. अपने उपर उम्र को लेकर किए गए कटाक्ष के बाद पासवान ने कहा कि बूढ़े जवान का फैसला तो जनता करती है ऐसे में लालू कौन होते हैं मुझे बूढ़ा कहने वाले.

पासवान ने अपने पूर्व सहयोगी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि उनका (लालू यादव) का राजनीतिक करियर पूरी तरह खत्म हो गया है, इसलिए वह अपने बेटों के राजनीतिक भविष्य को तलाश रहे हैं. इसी वजह से उन्होंने तेजस्वी यादव को उप मुख्यमंत्री और तेज प्रताप को कई महत्वपूर्ण विभाग का मंत्री बनवाया है. पा

सवान ने राजद सुप्रीमों के इफ्तार पार्टी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि उनका मुस्लिम प्रेम केवल दिखावा है, यदि वह वास्तव में मुस्लिमों से प्रेम करते तो अब्दुल बारी सिद्दिकी जैसे वरिष्ठ नेता को उप-मुख्यमंत्री बनवा सकते थे.

लालू प्रसाद ने कहा था कि बूढ़े रामविलास पासवान को हटाकर जीतन राम मांझी को मोदी जी को मंत्रिमंडल में स्थान देना चाहिए.



Tags:    
Share it
Top