लाइफ स्टाइल

सलमान को भेजा नोटिस, रेप पीड़िता ने मांगा 10 करोड़ का मुआवजा

Special Coverage News
26 Jun 2016 6:34 AM GMT
सलमान को भेजा नोटिस, रेप पीड़िता ने मांगा 10 करोड़ का मुआवजा
x
फिल्म 'सुल्तान' के प्रमोशन के दौरान रेप पीड़िता को लेकर दिए बयान पर सलमान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हरियाणा के हिसार की गैंगरेप पीड़िता ने एक्टर से 10 करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की मांग की है.

पीड़िता ने पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के माध्यम से सलमान खान को ये नोटिस भेजा है. पीड़िता का कहना है कि उनकी इस सार्वजनिक टिप्पणी से उसकी छवि धूमिल हुई है. शिकायतकर्ता ने बताया कि अभिनेता के बयान से उसे गहरी चोट लगी है, और वह अभी भी एक मानसिक और शारीरिक आघात से गुजर रही है.

युवती का कहना है कि वह भी सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता है | सलमान के ब्यान से उसके साथ हुई भयानक घटना की यादें ताजा हो गई है | पीड़िता का कहना है कि सलमान के अपमानजनक ब्यान से उसे उसकी जिंदगी बोझ नजर आने लगी है तथा उसके दिमाग में आत्महत्या जैसे विचार आ रहे है |

पीड़िता ने अपने नोटिस में सलमान खान को कहा कि सलमान ने अपने बयान में दुष्कर्म पीड़िताओं के दर्द का मजाक बनाया है। पीड़िता ने कहा कि वह बतौर अभिनेता सलमान खान की फैन हैं, लेकिन उनकी इस टिप्पणी ने मेरे मन में सलमान खान के प्रति नफरत पैदा कर दी है।

10 करोड़ नहीं देने पर आपराधिक कार्यवाही की चेतावनी
पीड़िता ने बताया कि नोटिस में तयशुदा समय में दस करोड़ रुपये मानसिक प्रताड़ना क्षतिपूर्ति के रूप में अदा करने तथा ऐसा नहीं करने पर सलमान के खिलाफ दीवानी और आपराधिक कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार रहने कि चेतावनी दी है |
Next Story