Home > राज्य > मोदी पर उद्धव ठाकरे का पलटवार, जाने क्या है मामला

मोदी पर उद्धव ठाकरे का पलटवार, जाने क्या है मामला

 Special Coverage news |  2016-07-06 06:30:53.0  |  मुंबई

मोदी पर उद्धव ठाकरे का पलटवार, जाने क्या है मामला

मुंबई: मोदी के मंत्रिमंडल विस्तार मे महाराष्ट्र के दो मंत्री शामिल हुये लेकिन सहयोगी पार्टी शिवसेना को कोई जगह नहीं मिली जिसके बाद शिवसेना भाजपा पर भड़की हुई है।
शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि उन्होंने कभी बीजेपी के साथ ब्लैकमेलिंग नहीं की, वहीं उनकी पार्टी की प्रवक्ता मनीषा कायांदे ने कहा कि पार्टी अपने साथ हुए बर्ताव से आहत है। मनीषा ने मोदी पर निशाना साधते हुए यह कहा कि, उन्हें शिवसेना में मंत्री पद के लिए कोई प्रतिभाशाली व्यक्ति दिखाई नहीं दी।

ठाकरे ने कहा कि मैंने कभी भाजपा को नहीं कहा कि यह दीजिए या वो दीजिए। जो भी देश के हित में है, मैं उसके साथ हूं। उन्होंने कहा कि मैं नए मंत्रियों को बधाई देता हूं। मैं उन्हें मुबारकवाद देता हूं। मुझे उम्मीद है कि वे सभी आजादी से अच्छा काम कर सकेंगे और कहीं ना कहीं प्रशासन मजबूत होगा।

ठाकरे ने कहा कि शिवसेना और शिवसैनिक कभी असहाय के तौर पर किसी के दरवाजे पर नहीं गये और कभी ऐसा नहीं करेंगे। हमारा जो अधिकार है, हम हासिल करेंगे। किसी की दी गयी खैरात नहीं कबूलेंगे। हम कोई मोलभाव नहीं करना चाहते।

ठाकरे ने आगे कहा कि आपने देखा होगा कि अनंत गीते आज के शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद थे। मैं मोलभाव नहीं करना चाहता लेकिन उसी समय मैं किसी के आगे असहाय भी नहीं रहूंगा।

Tags:    
Share it
Top