Home > राज्य > थारी बहु नै कहो वीजा बढ़ान खातिर अर्जी दाखिल कर दै, हम उसकी मदद कर दिआंगे

थारी बहु नै कहो वीजा बढ़ान खातिर अर्जी दाखिल कर दै, हम उसकी मदद कर दिआंगे

 Special Coverage News |  2016-07-10 12:15:46.0  |  हरियाणा

थारी बहु नै कहो वीजा बढ़ान खातिर अर्जी दाखिल कर दै, हम उसकी मदद कर दिआंगे

नई दिल्ली: हरियाणा का रहने वाला टीनू करीब एक साल पहले काम के सिलसिले में सउदी अरब गया था। वो वहां वेल्डिंग का काम करता था। इसी बीच उसकी जाहना नाम की युवती से फेसबुक पर दोस्ती हुई और फिर प्यार। दोनों का प्यार अगले आठ महीने तक चला।

टीनू ने अपने बारे में जाहना को सबकुछ बता दिया। जाहना और टीनू ने एक दूसरे से शादी की इच्छा जताई तो तय हुआ कि जाहना शादी के लिए भारत आएगी। तय कार्यक्रम के मुताबिक जाहना 29 मई को फतेहाबाद के समेन गांव पहुंची और दोनों ने 2 जून को टोहाना के विश्वकर्मा मंदिर में हिंदू रिती रिवाज से शादी कर ली।

विदेशी होने की वजह से पहले तो टीनू और जाहना की शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं हो रहा था। काफी कोशिशों के बाद शादी रजिस्टर्ड हुई लेकिन दूसरी समस्या अब भी खत्म नहीं हो पाई है और वो है वीजा की समस्या। दरअसल जाहना टूरिस्ट वीजा लेकर आई है और उसका वीजा एक अगस्त को खत्म हो रहा है। ऐसे में दोनों पति पत्नी परेशान हो रहे हैं।

मीडिया में जब ये खबर आई तो किसी ने सुरषा स्वराज से मदद मांगी और सुषमा स्वराज ने भी मदद के लिए हां कर दी वो भी देसी स्टाइल में विदेश मंत्री ने ट्वीट कर हरियाणवी भाषा में कहा 'थारी बहु नै कहो वीजा बढ़ान खातिर अर्जी दाखिल कर दै, हम उसकी मदद कर दिआंगे।' विदेश मंत्री के इस ट्वीट की सोशल मीडिया में खूब तारीफ हो रही है।



Tags:    
Share it
Top