Archived

जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार को 'वेदा निलयम' में घुसने से रोका गया

Kamlesh Kapar
11 Jun 2017 7:54 AM GMT
जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार को वेदा निलयम में घुसने से रोका गया
x
Jayalalitha's niece Deepa Jayakumar was prevented from entering Jayalalitha's house
चेन्नई: तमिलनाडु की दिवंगत CM जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार रविवार सुबह पोएस गार्डन पहुंचीं, लेकिन उन्हें शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरण के समर्थकों और पुलिस ने उनके बुआ के आवास 'वेदा निलयम' में घुसने नहीं दिया। इस दौरान वहां काफी हंगामा हुआ। वहां काफी भीड़ भी जुट गई। जयललिता का दिसंबर में निधन हो गयाथा।

जयकुमार ने कहा कि उनका भाई दीपक ने उन्हें दिवंगत सीएम जयललिता के घर में धार्मिक कार्य के लिए बुलाया था। उन्होंने कहा कि जब वह यहां पहुंची तो दीपक पहले से ही घर के अंदर थे। दीपक ने इस बात की पुष्टि की कि वह अपनी बुआ के घर में हैं और पोएस गार्डन स्थित इस घर पर उनका हक है। दीपक ने कहा, 'जया सिर्फ मेरी बुआ थीं, पोएस गार्डन सिर्फ मेरा है।' वहीं, दीपा ने कहा कि वह तब तक इस इलाके को नहीं छोड़ेंगी, जब तक वेदा निलयम में उनका भाई मौजूद है।

बता दे कि जयललिता का आवास उनके रिश्तेदारों और उनकी करीबी रहीं शशिकला के समर्थकों के बीच झगड़े की वजह है। पोएस गार्डन स्थित वेदा निलयम एक 24,000 वर्ग फुट का बंगला है। इसके बाद शशिकला और जयकुमार इस 90 करोड़ रुपये की संपत्ति पर अपने अधिकार के लिए लड़ रहे हैं। शशिकला आय से अधिक संपत्ति मामले में फिलहाल जेल में हैं।
Next Story