Archived

सुब्रमण्‍यम स्वामी ने ट्वीट की कसीनो में बैठे रजनीकांत की तस्वीर, छिड़ा नया विवाद

Special Coverage News
6 July 2017 7:51 AM GMT
सुब्रमण्‍यम स्वामी ने ट्वीट की कसीनो में बैठे रजनीकांत की तस्वीर, छिड़ा नया विवाद
x
स्वामी ने रजनीकांत की एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें वह किसी कसीनो में बैठे नजर आ रहे हैं...
नई दिल्ली : सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने की खबरों के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्वामी उनपर निशाना साध रहे हैं। स्वामी ने रजनीकांत की एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें वह किसी कसीनो में बैठे नजर आ रहे हैं। रजनीकांत के बारे में यह खबर आई थी कि वो अमेरिका में हेल्थ चेकअप के लिए गए हैं। इसी बात की चुटकी लेते हुए स्वामी ने यह तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि अमेरिका के कसीनो में बैठकर वह अपनी सेहत सुधार रहे हैं।

उन्होंने लिखा कि प्रवर्तन निदेशालय को इस बात की जांच करनी चाहिए कि उनके पास इतने पैसा कहां से आ रहा है कि वो कसीनो में बैठकर जुआ खेल रहे हैं। इससे पहले भी स्वामी ने रजनीकांत को लेकर कहा था कि वह धोखेबाज हैं। उन्होंने यह भी कह दिया था कि अगर रजनी राजनीति में आते हैं तो मैं उनका करियर शुरू होने से पहले ही समाप्त कर दूंगा। स्वामी के इस ट्वीट के बाद ट्विटर वार शुरू हो गया।


एक यूजर ने स्वामी से पूछा कि रजनीकांत सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सुपरस्टार हैं आपको नहीं लगता कि वो ये सब अफोर्ड कर सकते हैं। इस पर स्वामी ने जवाब दिया कि फिर तो वो भारत में इलाज भी अफोर्ड कर सकते हैं, फिर क्या करने अमेरिका गए हैं, क्या वो अपने खर्चे चेक से करते हैं। भाजपा सांसद ने एक यूजर को गंवार तक भी कह दिया।








Next Story