Archived

अब तक पांच बार डस चुकी है इस महिला को, नागिन लेना चाहती है बदला

Special Coverage news
19 Jun 2016 8:15 AM GMT
अब तक पांच बार डस चुकी है इस महिला को, नागिन लेना चाहती है बदला
x
उत्तराखंड: लोग कहते है की सांप की आँखों में मारने वाले की तस्वीर छप जाती है, जो सांप को बदला लेने में मदद करता है। आज हम एक ऐसी घटना से अवगत करा रहे है, जिसे सुनकर आपको आश्चर्य होगा। उत्तराखंड में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया है।

दरअसल, पौड़ी जनपद में संगीता नाम की लड़की को पिछले एक माह में 5 बार सांपो ने डसा है और फिर भी वह जिंदा है, जिसे भगवान के किसी बड़े चमत्कार से कम नहीं माना जा रहा है। जबकि उपचार प्राप्त तुरंत संगीता बच गयी, लेकिन नागिन है कि जीने देने के लिए तैयार नहीं हैं।

जानकारी मुताबिक गांव डेवडाली में संगीत के परिवार की एक गोशाला है। एक दिन संगीता के सामने उसके ससुर ने गोशाला में घुसे एक सांप को मार दिया। उसके बाद से जब भी संगीता अकेली होती है, सांप उसके आसपास मंडराते रहते हैं।

इतना ही नहीं यदि संगीता घर के बाहर गांव में भी कहीं पानी या चारा लेने जाती है तो सांप उसका पीछा करते हैं। सांपो का खौफ इस कदर संगीता के मन में बैठ गया है कि उसने घर से निकलना बंद कर दिया।

उधर, गांव के लोगों ने गांव में ही शिव का मंदिर भी बनवाया है ताकि कोई अनिष्ट घटना न हो सके लेकिन फिर भी संगीता को सापों ने नहीं छोड़ा है। इस घटना के बाद सारे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।
Next Story