Home > राज्य > सीएम अखिलेश का मुजफ्फरनगर दौरा आज, देंगे चुनावी सौगात

सीएम अखिलेश का मुजफ्फरनगर दौरा आज, देंगे चुनावी सौगात

 Special Coverage News |  2016-07-19 08:28:18.0  |  मुजफ्फरनगर

सीएम अखिलेश का मुजफ्फरनगर दौरा आज, देंगे चुनावी सौगात

यूपी: मुजफ्फरनगर में आज सीएम अखिलेश यादव दौरे पर आ रहे हैं। जहां वो सरकारी योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। अखिलेश यादव सबसे पहले थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के नसीरपुर गांव स्थित प्रेरणा स्थल पर यूपी के पूर्व उप मुख्यमंत्री स्व: नारायण सिंह की 29वीं पुण्‍यतिथि के अवसर पर श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। साथ ही वह पूर्व सांसद संजय चौहान की प्रतिमा का भी अनावरण होगा।

वहीं, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक सभा को संबोधित करेंगे और कई जन कल्याणकारी योजनाओं की सौगात मुजफ्फरनगर को देने वाले हैं। साथ ही 1500 पात्र लाभार्थियों को साइकिल वितरण कार्यक्रम रखा गया है।

जिला अधिकारी दिनेश सिंह ने बताया की मंगलवार को मुख्यमंत्री का मुजफ्फरनगर आगमन है। इसे लेकर पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन ने पूरी व्यापक तैयारी कर ली है। कायर्क्रम के दौरान सीएम 1 हजार करोड़ से ऊपर की सरकारी योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

462 लोगों को लैपटॉप और 270 लोगों को राष्ट्रिय पारिवारिक योजनाओं के तहत 30-30 हजार के चेक मिलेंगे। 76 लोगों के लिए 5-5 लाख के चेक है जो किसानों की दुर्घटना हुई है उसके परिवार वालों को दिए जाएंगे। 480 लोगों को लोहिया आवास के चेकों का वितरण मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के हाथों से होगा।


Tags:    
Share it
Top