Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > योगी सरकार का 100 दिनों का एजेंडा तैयार, डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने किया बड़ा ऐलान!

योगी सरकार का 100 दिनों का एजेंडा तैयार, डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने किया बड़ा ऐलान!

 Arun Mishra |  2017-03-20 09:27:40.0  |  New Delhi

योगी सरकार का 100 दिनों का एजेंडा तैयार, डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने किया बड़ा ऐलान!File Photo

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत के बाद सत्ता में आई योगी सरकार एक्शन में आ गई है। एक ओर सीएम आदित्यनाथ योगी ने जहां डीजीपी व गृहसचिव समेत सभी विभागों के प्रमुखों को तलब किया है वहीं दूसरी ओर सरकार ने 100 दिन के एजेंडे पर भी काम शुरू कर दिया है। वहीं, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कई बड़े ऐलान किये हैं।

केशव प्रसाद मौर्य ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि हमारी सरकार 100 दिनों के एजेंडे की तैयारी कर रही है। इसके अंतर्गत किसानों की कर्ज माफी, कत्लखाने, गन्ना किसानों की समस्याएं, महिला सुरक्षा जैसे अहम मुद्दें हैं जिनपर 100 दिनों के अंदर काम किया जाएगा।

केशव मौर्य ने बताया कि प्रदेश में किसानों की समस्याएं और महिला सुरक्षा का मुद्दा बहुत बड़ा है। इसे जल्द से जल्द निपटाया जाएगा। उन्होंने कहा कि विकास के लिए फैसले लेने में सरकार कोई देरी नहीं करेगी।
एंटी रोमियो स्क्वॉड के बारे में बताते हुए मौर्य ने कहा कि इसका धर्म या जाति से कोई लेना देना नहीं है। अगर कुछ लोग ऐसा सोचते हैं तो यह गलत है। वहीं, योगी के सीएम बनते ही इलाहबाद में एक बीएसपी नेता की हत्या कर दी गयी है। इस सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि यह घटना बेहद दुखद है। हम अपराधियों को कतई नहीं बख्शेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगर कोई भी अधिकारी लापरवाही करेगा तो उसे कतई बर्दाशत नहीं किया जाएगा और उसपर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

केशव मौर्य ने यह भी बताया कि हर्दय नारायण दीक्षित उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष होंगे। पहले हफ्ते में विधानसभा का सत्र बुलाया जा सकता है। आज तारीख तय हो सकती है।

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Similar Posts

Share it
Top