Archived

यूपी : बिजनौर में NH 74 पर रोडवेज बस और कार की भीषण भिड़ंत, 9 की मौत

Special Coverage News
6 July 2017 3:01 AM GMT
यूपी : बिजनौर में NH 74 पर रोडवेज बस और कार की भीषण भिड़ंत, 9 की मौत
x
BREAKING : 9 people killed after a Roadways bus rammed into a car on NH 74 in UP's Bijnor
बिजनौर : उत्तरप्रदेश के जनपद बिजनौर में NH 74 पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, रोडवेज बस और इनोवा कार की भीषण भिड़ंत हुई है जिसमें 9 लोगों की मौत की खबर आ रही है. ये हादसा धामपुर थाना क्षेत्र में हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.
बिजनौर : उत्तरप्रदेश के जनपद बिजनौर में NH 74 पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, रोडवेज बस और इनोवा कार की भीषण भिड़ंत हुई है जिसमें 9 लोगों की मौत की खबर आ रही है। ये हादसा धामपुर थाना क्षेत्र में हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।
जानकारी के मुताबिक, मरने वाले लोग लखीमपुर खीरी के कपूरथला के है। रोहित टंडन परिवार के लोग है। इनोवा का नंबर up14AR 7090गाजियाबाद से रजिस्टर्ड है।चार लोग घायल है। मरने वालो में तीन बच्चे और तीन महिलाएं भी शामिल हैं। हादसा इतनी तेजी के साथ हुआ कि कार रोड़वेज बस के अंदर जा घुसी।
मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। हालांकि अभी तक यह स्पष्ठ नहीं हो पाया है की ये लोेग कहां जा रहे थे।


Next Story