Archived

यूपी : नाबालिग छात्रा से रेप, आरोपी गिरफ्तार

Special Coverage News
16 July 2017 7:13 AM GMT
यूपी : नाबालिग छात्रा से रेप, आरोपी गिरफ्तार
x
पीड़िता की मां की अचानक नींद खुली तो बेटी के कमरे से कुछ आहट व आवाजे सुनाई दी। जब उसने जाकर देखा तो उसके होश उड़ गये।
फतेहपुर : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के नरोत्तमपुर गाँव में एक नाबालिग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। गाँव के प्रधान और पीड़ित छात्रा के पिता की माने तो उसका परिवार रात को घर में अलग अलग कमरों में सो रहे थे। पीड़िता की माँ कीअचानक नीद खुली तो बेटी के कमरे से कुछ आहट व आवाजे सुनाई दी। जब उसने जाकर देखा तो उसके होश उड़ गये। गाँव का ही रहने वाला नरेंद्र उसकी बेटी के साथ बलात्कार कर रहा है।

पीड़िता की माँ ने आरोपी को पकड़ना चाहा तो आरोपी भाग निकला। पीड़िता ने अपनी माँ को बताया की उसके साथ एक वर्ष से नरेंद्र धमकी देकर गलत काम कर रहा है।और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देता आ रहा है। और शादी करने के लिए भी तैयार है।पीड़िता के पिता ने 100 डायल कर इसकी जानकारी पुलिस को दिया मौके पर पहुची पुलिस ने दोनो पक्षों को थाने ले आई। जिसमे लड़का कोर्ट मैरिज करने को तैयार हो गया।

दोनों को कोर्ट मैरिज करने के लिए मुख्यालय भेजा जहाँ से आरोपी मौका पाते ही फरार हो गया। तब पुलिस ने तेजी दिखाते पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को डॉक्टरी परिक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक फतेहपुर कवीन्द्र प्रताप सिंह ने बताया की इस मामले में रेप का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की गिरफ्तारी की जा चुकी है।
रिपोर्ट : नितिन अग्रहरि
Next Story