Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > यूपी में बीजेपी सरकार बनते ही राम मंदिर मुद्दे पर बदले साक्षी महाराज के सुर?

यूपी में बीजेपी सरकार बनते ही राम मंदिर मुद्दे पर बदले साक्षी महाराज के सुर?

 Arun Mishra |  2017-03-20 13:52:05.0  |  New Delhi

यूपी में बीजेपी सरकार बनते ही राम मंदिर मुद्दे पर बदले साक्षी महाराज के सुर?File Photo

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश में पूर्ण बहुमत की बीजेपी सरकार सत्ता पर काबिज हो गई है। राम मंदिर को अपना मुद्दा बनाकर आगे बढ़ने वाली बीजेपी अब इस मुद्दे पर यूटर्न लेती नजर आ रही है। अपने बयानों में हमेशा राम मंदिर के मुद्दे को आगे रखने वाले साक्षी महाराज ने कहा है कि बीजेपी ने सत्ता में आने से पहले जनता से जो भी वादे किए हैं उन सभी वादों को पूरा किया जाएगा लेकिन मंदिर मुद्दे पर यूटर्न लेते हुए साक्षी ने कहा कि बीजेपी ने राम मंदिर निर्माण का वादा नही किया था।

साक्षी महाराज का कहना है कि राम मंदिर बनाने को लेकर बीजेपी ने कभी वादा नहीं किया था। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाने में जो अड़चने हैं उन्हें जरूर दूर किया जाएगा। साक्षी महाराज ने कहा कि अब केंद्र और यूपी में हमारी सरकार है और इन अड़चनों को जल्दी ही दूर कर लिया जाएगा। गौरतलब है कि कन्नौज से सांसद साक्षी महाराज अयोध्या में राम मंदिर निर्माण न हो पाने के लिए पूर्व सरकारों को दोषी ठहराते रहे हैं। 

वहीं, उत्तर प्रदेश में बूचड़खाने बंद करने के बारे में साक्षी महाराज का कहना है कि ये बहुत पुराना रोग है, इसे खत्म करने में वक्त लगेगा, इसके लिए थोड़ा समय देना चाहिए।

Tags:    
Share it
Top