Archived

CM योगी आदित्यनाथ का कड़ा संदेश, अपराधी सुधर जाएं या यूपी छोड़कर चले जाएं

Arun Mishra
26 March 2017 11:17 AM GMT
CM योगी आदित्यनाथ का कड़ा संदेश, अपराधी सुधर जाएं या यूपी छोड़कर चले जाएं
x
File Photo
गोरखपुर : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज गोरखपुर दौरे का दूसरा और अंतिम दिन है। इस दौरान गोरखपुर में बीजेपी के क्षेत्रीय कार्यालय पर पहुंचकर बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अपराधी सुधर जाएं या यूपी छोड़कर चले जाएं। हम यहां मौज-मस्ती नहीं करने आये हैं। सरकार और संगठन में बेहतर तालमेल की जरूरत है।

सीएम योगी ने कहा कि जनता के लिए हमारे दरवाजे खुले रहेंगे। समस्याओं का सम्यक समाधान होगा। गरीबों तक सरकार का काम पहुचेंगा। एक भी व्यक्ति को भूखे नहीं सोने देंगे, पैसे के आभाव में अब किसी कन्या का विवाह नहीं रुकेगा। क्षेत्र में जनप्रतिनिधि कार्यों कि गुणवत्ता चेक करें, कार्यों में कमियां मिलने पर सिर्फ मुझे मैसेज करें। सरकार के कार्यक्रम निचले स्तर तक पहुंचे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि हमें 18-20 घंटे रोज काम करना है, जहां 24 घंटे बिजली होगी, कानून का राज होगा, रोजगार होगा, वह उत्तर प्रदेश होगा। हम सकारात्मक ऊर्जा का प्रयोग करके प्रधानमंत्री जी के सपनों को साकार करें। जनता से किए वादों के प्रति जवाबदेही होगी। 18 से 20 घंटे जो काम कर सकते हैं वह रहें। फरियादी दफ्तर नहीं जाएंगे, हम फरियादियों के पास जाएंगे। हर परिस्तिथि में लगातार काम करना है।

योगी ने कहा, हम खुशी तो मना रहे हैं, हमारी जवाबदेही बढ़ रही है। संगठन का व्यक्ति न ठेकेदारी करे, न हस्तक्षेप करे। कानून का राज वाला उत्तरप्रदेश स्थापित करेंगे। हर क्षेत्र की समस्याओं को लेकर बैठक करेंगे। नकारात्मकता को निकाल देंगे। गरीब-किसान के चेहरे पर खुशी दिखाई देगी, युवा और गरीबों को पलायन नहीं करने देंगे। उत्तरप्रदेश में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराएंगे।
Next Story