Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > CM योगी के दो फैसलों ने बदली यूपी की राजनीति, मंत्री और अधिकारी हैरान!

CM योगी के दो फैसलों ने बदली यूपी की राजनीति, मंत्री और अधिकारी हैरान!

 Arun Mishra |  2017-03-20 11:16:15.0  |  New Delhi

CM योगी के दो फैसलों ने बदली यूपी की राजनीति, मंत्री और अधिकारी हैरान!File Photo

लखनऊ : मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ पूरी तरह एक्शन के मूड में दिख रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने फरमान जारी किया है कि कोई भी मंत्री लाल बत्ती की गाड़ी से नहीं चलेगा। इसके साथ ही सीएम आदित्यनाथ योगी ने मंत्रियों और अधिकारियों से 15 दिन में संपत्ति का ब्योरा देने को भी कहा है।


शपथग्रहण के एक दिन बाद ही सीएम आदित्यनाथ योगी ने बैठकों का दौर शुरू कर दिया है। आज योगी ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी और मुख्य सचिव के साथ मीटिंग की। योगी ने उन्हें कानून व्यवस्था की हालत सुधारने और अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। सीएम आदित्यनाथ अपनी कट्टर छवि को बदलने के लिए जुट गए हैं, वो ये साबित कर देना चाहते हैं कि सुशासन चलाना भी वो अच्छी तरह जानते हैं और एक मुख्यमंत्री वाली सारी खूबियां उनमें मौजूद हैं।


लोकभवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अफसरों के साथ अहम बैठक हुई। लोकभवन में सभी अधिकारियों को संकल्प पत्र दिए गए है। संकल्प पत्र को सख्ती से लागु करने के सीएम ने आदेश दिए है। संकल्प पत्र ठीक से लागु न हुआ तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। बीजेपी के संकल्प पत्र के हिसाब से विभागवार एजेंडा बनेगा।

Tags:    

Similar Posts

Share it
Top