Archived

हरदोई में 9 से 11 तक जनता दर्शन प्रारम्भ, जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना ने सुनी समस्याएं

Arun Mishra
1 May 2017 1:19 PM GMT
हरदोई में 9 से 11 तक जनता दर्शन प्रारम्भ, जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना ने सुनी समस्याएं
x
हरदोई : जन समस्याओं के त्वरित निराकरण हेतु जनपद स्तर पर 10 से 12 बजे तक आयोजित होने वाले जनता दर्शन के समय में शासन स्तर पर परिर्वतन कर दिया गया है। जिसके अनुसार अब जिलाधिकारी सहित संबन्धित विभागों के अधिकारी अपने-अपने विभाग में पूर्वान्ह 09 बजे से 11 बजे तक जनसमस्याओं को सुनेगें तथा उनका प्राथमिकता के साथ निराकरण भी करना सुनिश्चित करेगें।

नवागन्तुक जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना ने आज यहां कलेक्ट्रेट स्थित सभागार में प्रातः 09 बजे आकर जन समस्याओं को सुनना प्रारम्भ किया। 11 बजते-बजते 79 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये। कुछ शिकायती प्रार्थना पत्रों पर तत्काल कार्यवाही करते हुये संबन्धित अधिकारी को दूरभाष पर ही निराकरण के निर्देश दिये गये। कुछ दस्ती के माध्यम से निराकरण हेतु संबन्धितों को प्रेषित किये गये।

इस अवसर पर जिलाधिकारी श्रीमती सक्सेना ने कहा कि शिकायतों का निस्तारण शासन की प्राथमिकता है। इसमें किसी भी प्रकार की शिथिलता अथवा लापरवाही को बर्दास्त नही किया जायेगा। उन्होने कहा कि शिकायतों का निराकरण समयानुसार गुणवत्तापूर्ण ढंग से किया जाये। किसी भी दशा में फरियादी को बार-बार न आना पड़े।
रिपोर्ट : ओम त्रिवेदी
Next Story