Archived

मेरठ : वृक्षारोपण की तैयारियों का जायजा लेने निकले मंडलायुक्त, पुलझड़ी बनाने की एक अवैध फैक्ट्री पकड़ी

Arun Mishra
3 Sep 2017 2:55 PM GMT
मेरठ : वृक्षारोपण की तैयारियों का जायजा लेने निकले मंडलायुक्त, पुलझड़ी बनाने की एक अवैध फैक्ट्री पकड़ी
x
आबू नाले किनारे वृक्षारोपण की तैयारियों का निरीक्षण करने निकले डाक्टर प्रभात कुमार का पारा उस वक्त सातवें आसमान पर था जब वो ये देख कर हैरत में थे कि सरकारी अमले और स्थानीय लोगों की मिली भगत से नाले के किनारे अवैध निर्माण की भरमार है।
मेरठ : उत्तरप्रदेश के जनपद मेरठ में आबू नाले किनारे वृक्षारोपण की तैयारियों का निरीक्षण करने निकले डाक्टर प्रभात कुमार का पारा उस वक्त सातवें आसमान पर था जब वो ये देख कर हैरत में थे कि सरकारी अमले और स्थानीय लोगों की मिली भगत से नाले के किनारे अवैध निर्माण की भरमार है।
यही नहीं रिहायशी कालोनी में एक पुलझड़ी बनाने की अवैध फैक्ट्री भी पकड़ी गई है। गुस्साए मंडलायुक्त ने आदेश देते हुए इस अवैध पटाका बनाने वाली फैक्ट्री के मालिक को गिरफ्तार करा कर थाने भेजा जहां लिखा पढ़ी की जा रही है।
दरअसल, आज सुबह कमिश्नर डा. प्रभात मोहनपुरी से गढ़ रोड़ तक जा रहे नाले के किनारे 7 सितंबर को होने वाले वृक्षारोपण की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे। इस बीच जगह–जगह मंडलायुक्त ने पाया कि लोगो नें अवैध निर्माण कर रखे है। इस बात को लेकर मौके पर मौजूद अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कार्यवाही के आदेश दिए।
इसी बीच जब वो गढ़ रोड़ स्थित राजराजेश्वरी कालोनी पहुंचे तो पाया कि अवैध निर्माण के अलावा मौके पर अवैध पटाका बनाने की फैक्टरी चल रही है। इस पार कमिश्नर में अधिकारियों से सवाल जवाब पूछे लेकिन किसी के पास कोई जवाब नहीं था। इस पर मंडलायुक्त नें फैक्ट्री के मालिक को गिरफ्तार करने और फैक्ट्री को सील करने के आदेश दिए है। फिलहाल मौके पर पहुंची नौचंदी थाने कि पुलिस ने उक्त फैकट्री मालिक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है।
रिपोर्ट : अभय शर्मा
Next Story