Archived

प्रेमी जोड़े ने खेला ऐसा खूनी खेल, कहानी सुनकर हर कोई है हैरान!

Arun Mishra
25 Jun 2017 6:27 AM GMT
प्रेमी जोड़े ने खेला ऐसा खूनी खेल, कहानी सुनकर हर कोई है हैरान!
x
एक प्रेमी जोड़े ने ऐसा खूनी खेल खेला जिसकी कहानी सुनकर हर कोई दंग है। इस खूनी खेल मे प्रेमी की मौत हो गई है जबकि प्रेमिका गंभीर रूप से घायल है... हालांकि 'स्पेशल कवरेज न्यूज़' ने घायल प्रेमिका को खोज निकाला..
उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक प्रेमी जोड़े ने ऐसा खूनी खेल खेला जिसकी कहानी सुनकर हर कोई दंग है। इस खूनी खेल मे प्रेमी की मौत हो गई है जबकि प्रेमिका गंभीर रूप से घायल है। हैरत की बात तो यह कि इलाकाई पुलिस भी प्रेमी-प्रेमिका के इस खूनी खेल मे तमाशाई बनी रही। मामला सैनी कोतवाली के कोरियों गाँव का है।

प्रेमी की मौत के बाद उसके परिजन प्रेमिका के परिजनों के साथ सैनी पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगा रहे हैं तो वहीं घायल प्रेमिका का आरोप है कि आरोपी प्रेमी उसके साथ गलत काम करना चाहता था नाकाम होने पर उसे चाकू से घायल कर दिया और खुद भी चाकू मारकर मौत को गले लगा लिया। मामले की भनक जब मीडिया को लगी तब आनन-फानन मे पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मुक़दमा दर्ज कर लिया।

सैनी कोतवाली के कोरियों गाँव के रुपचन्द का पड़ोस मे रहने वाली एक सजातीय युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन प्रेमी के परिजन इस रिश्ते से खुश नहीं थे। साल भर पहले दोनों घर से भाग निकले लेकिन पारिवारिक दबाव के चलते कुछ दिनों मे वापस लौट आए। इसके बाद से दोनों परिवारों व प्रेमी-प्रेमिका मे अनबन हो गई।

प्रेमी के परिजनों की माने तो 22 जून की शाम प्रेमिका की माँ उनके घर बेटे रूपचन्द्र को बुलाने आई थी, इस पर वह उसके साथ नहीं गया। उसके बाद प्रेमिका ने फोन कर उसे गाँव के बाहर बुलाया, जहाँ माँ-बेटी ने उसे चाकू से गोद डाला। घटना को अंजाम देने के बाद खुद प्रेमिका की माँ ने उन्हे बताया कि रुपचन्द गाँव के बाहर बेहोश पड़ा है। परिजन जब मौके पर पहुँचे तो खून से लथपथ रुपचन्द को उठाकर अस्पताल ले गए जहाँ उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से प्रेमिका का परिवार घर छोडकर फरार हो गए हैं। मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस मे शिकायत के बाद माँ-बेटी पर कार्यवाही के बजाय पुलिस उल्टा उन्हे ही परेशान कर रही है।

वहीं, प्रेमिका का बयान मामले मे अलग ही कहानी बयाँ कर रही है। घायल प्रेमिका की माने घटना वाले दिन वह घर पर अकेली थी। उसी समय रुपचन्द उसके घर पहुँचा और उससे जबरजस्ती करने लगा। उसने विरोध किया तो वह उसे उठाकर घर से थोड़ी दूर ले गया। पास ही रुपचन्द का पिता भैस चरा रहा था, इस पर उसने उससे शिकायत करने की धमकी दिया और भागने लगी। इससे बौखलाए प्रेमी ने उसे पकड़ जमीन पर पटक उस पर चाकू से हमला कर दिया, उसे घायल देख उसने खुद को भी चाकू मार लिया। थोड़ी देर बाद रुपचन्द के घर वाले वहाँ पहुँचे और उसे उठा ले गए। घायल प्रेमिका के परिजनों की सूचना पर पुलिस गाँव पहुँची और उसे इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया।

प्रेमी-प्रेमिका के इस खूनी खेल को सैनी पुलिस ने छुपाने का जमकर प्रयास किया। सैनी पुलिस को जब यह जानकारी मिले कि प्रेमी की मौत हो गई तो उसने घायल प्रेमिका को अस्पताल से उसके रिश्तेदार के घर भेज दिया। सैनी पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका के इस खूनी खेल को मीडिया से छुपाने का पूरा प्रयास किया।

हालांकि 'स्पेशल कवरेज न्यूज़' ने घायल प्रेमिका को खोज निकाला। घायल प्रेमिका का कहना है कि रुपचन्द से उसके कोई संबंध नहीं थे, घर मे अकेला देखकर उसने जबरजस्ती करने की कोशिश किया था। वहीं, इस पूरे मामले के सामने आने के बाद सीओ सिराथू का कहना है कि प्रेमी ने किसी बात से नाराज होकर पहले प्रेमिका को चाकू मार कर घायल कर दिया था उसके बाद खुद को चाकू मार लिया था। मामले में मुक़दमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। रिश्तेदार के घर रह रही घायल प्रेमिका के बाबत सीओ सिराथू का कहना है कि वह मौजूदा समय मे अपने घर मे है।
रिपोर्ट : नितिन अग्रहरि
Next Story