Archived

नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी से की लूट, विरोध करने पर किया गंभीर घायल

Arun Mishra
13 May 2017 10:22 AM GMT
नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी से की लूट, विरोध करने पर किया गंभीर घायल
x
पीलीभीत में तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक किराना व्यापारी का बंधक बनाकर हजारों रूपया लूट लिया और विरोध करने बदमाशों ने किराना व्यापारी को तमंचों की बटों से बेरहमी से पीटा जिससे व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया। इस वारदात के बाद से क्षेत्र सनसनी फ़ैल गई है। सूचना पर पहुंची थाना जहानाबाद पुलिस ने आनन-फानन में घायल व्यापारी को उपचार के लिये जिला अस्पताल मे ंभर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, जिला अस्पताल में घायल का हाल चाल जानने जानने पहुंचे एएसपी ने बदमाशों को शीघ्र ही गिरफ्तार करने का दाबा किया है।

थाना जहानाबाद क्षेत्र के गांव चका निवासी मो. यामीन की किराने के दुकान अरसिया चैराहे पर है। किराना व्यापारी प्रतिदिन दुकान पर सुबह जाकर दिन भर की दुकानदारी का सारा पैसा लेकर शाम को घर आता है। कल देर रात भी व्यापारी दुकानदारी का 22 हजार रूपया लेकर बाइक से घर जा रहा था कि रास्ते में अवैध सशस्त्रों से लेंस तीन नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी को रोक लिया और उससे 22 हजार रूपये मोबाइल और बाइक लूट ली।

व्यापारी द्वारा विरोघ करने पर बदमाशों ने पहले तो उस पर फायर किया जिससे वह बाल-बाल बच गया। इसके बाद बदमाशों ने व्यापारी को तमंचे की बटों से बेरहमी से पीटा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची थाना जहानाबाद पुलिस ने आनन-फानन में घायल व्यापारी को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं, एएसपी सुरेश सिंह ने जिला अस्पाल जाकर घायल का हाल-चाल जाना और बदमाशों को शीघ्र ही गिरफ्तार करने का दाबा किया। फिलहाल किराना व्यापारी के साथ लूट और फायरिंग की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
रिपोर्ट : फैसल मलिक
Next Story