Archived

शर्मनाक! पीलीभीत में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

Arun Mishra
26 March 2017 9:12 AM GMT
शर्मनाक! पीलीभीत में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार
x
पीलीभीत में अपनी छोटी बहन के साथ शौच करने गई 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। जिससे बच्ची की हालत बिगड़ गई और बच्ची बमुश्किल खून से लथपथ कपड़ों में अपने घर पहुंची। पीड़ित बच्ची के परिजन की तहरीर के आधार पर थाना जहानाबाद पुलिस ने अज्ञात दुष्कर्मी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को उपचार के लिये जिला अस्पातल में भर्ती कराया है। वहीं, पुलिस अधिकारी बच्ची की निशानदेही पर आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कह रहें है।

पीलीभीत के थाना जहानाबाद क्षेत्र निवासी एक मजदूर की 5 वर्षीय बच्ची अपनी छोटी बहन के साथ पास में बने पीएचसी के पास शौच को गई थी। वहां एक अज्ञात युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया जिससे बच्ची की गुप्तांग से खून रिसने से उसकी हालत बिगड़ी गई। बच्ची की हालत बिगड़ता देख आरोपी अज्ञात युवक मौके से फरार हो गया। पीड़ित बच्ची खून से लतपत कपड़ों में जव घर पहुंची तो परिजन को यह समझने में देर न लगी कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है।

आनन-फानन में परिजन पीड़ित बच्ची के साथ मामले की तहरीर लेकर थाना जहानाबाद पहुंचे। पुलिस ने परिजन की तहरीर के आधार पर अज्ञात दुष्कर्मी के खिलाफ संघीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को उपचार के लिये जिला अस्पताल मे भर्ती करा दिया जहां बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बच्ची आरोपी का नाम नही जानती है, दिखाने पर पहचान की बात कह रही है। बच्ची की निशानदेही पर आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
रिपोर्ट : फैसल मलिक
Next Story